ऑस्ट्रेलिया: मगरमच्छ के भीतर मिला व्यक्ति का शव, तीन दिन से था लापता

0

ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड राज्य में अपने दोस्तों के साथ मछली पकड़ने के दौरान लापता हुए एक व्यक्ति का शव मगरमच्छ के अंदर पाया गया. एक मीडिया रिपोर्ट में बुधवार को यह जानकारी दी गई. एक रिपोर्ट में कहा गया है कि 65 वर्षीय पीड़ित केविन डारमोडी को आखिरी बार 30 अप्रैल को केनेडीज बेंड में देखा गया था जो उत्तरी क्वींसलैंड के एक सुदूर इलाके में खारे पानी के मगरमच्छ के आवास के लिए प्रसिद्ध है.

क्षेत्र की दो दिन की खोज के बाद, जहां डारमोडी को आखिरी बार देखा गया था, पुलिस ने सोमवार को उस इलाके के डेढ़ किलोमीटर के दायरे में दो बड़े मगरमच्छों को गोली मार दी. इन मगरमच्छों की लंबाई 4.1 मीटर और 2.8 मीटर थी. एक मगरमच्छ के अंदर डारमोडी का शव पाया गया। हालांकि वन्यजीव अधिकारियों का मानना है कि दोनों मगरमच्छ उसकी मौत से जुड़े हुए हैं.

शव की अभी तक औपचारिक रूप से पहचान नहीं की जा सकी है. पुलिस ने कहा है कि डारमोडी की खोज का यह एक दु:खद अंत था. डारमोडी एक अनुभवी मछुआरा था. रिपोर्ट में बताया गया कि ऑस्ट्रेलिया के उष्णकटिबंधीय उत्तर में मगरमच्छ काफी संख्या में पाए जाते हैं, लेकिन इंसानों पर हमले की घटनाएं आम तौर पर नहीं होती हैं. 1985 में रिकॉर्ड-कीपिंग शुरू होने के बाद से डारमोडी की मौत क्वींसलैंड में 13वां घातक हमला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here