अनंत अंबानी ने दोस्‍तों को ऐसा क्‍या गिफ्ट दिया कि शाहरुख खान और रणवीर सिंह तक चौंक गए, कीमत करोड़ों में!

0

रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट से शादी हो गई है। 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में एक भव्य समारोह में यह शादी धूमधाम से संपन्‍न हुई। इस मौके पर अनंत ने अपने सभी खास दोस्तों को 2 करोड़ रुपये कीमत की ‘ऑडेमार्स पिगुएट’ घड़ियां तोहफे में देकर सबको हैरान कर दिया। इन दोस्‍तों में शाहरुख खान और रणवीर सिंह भी शामिल थे।

शादी में शामिल कई मेहमानों ने इस खास तोहफे के वीडियो शेयर किए हैं। ‘ऑडेमार्स पिगुएट’ की ये घड़ी 18 कैरेट गुलाबी सोने से बनी है। इसके पिछले हिस्से में नीलम क्रिस्टल लगा है और इसमें स्क्रू-लॉक क्राउन भी है। गुलाबी सोने के रंग के डायल में ‘ग्रांडे टेपेस्ट्री’ पैटर्न, नीले रंग के काउंटर और चमकदार ‘रॉयल ओक’ हैंड्स हैं। ‘मैन्युफैक्चर कैलिबर 5134’ सेल्फ-वाइंडिंग मूवमेंट वाली इस घड़ी में ‘परपेचुअल कैलेंडर’ भी है, जो हफ्ता, दिन, तारीख, खगोलीय चांद, महीना, लीप वर्ष, घंटे और मिनट दिखाता है।

गहरे पानी में भी खराब नहीं होती घड़ी

40 घंटे के पावर रिजर्व वाली इस घड़ी के साथ 18 कैरेट गुलाबी सोने का ब्रेसलेट, AP फोल्डिंग बकल और एक अतिरिक्त ब्‍लू एलीगेटर स्ट्रैप भी आता है। यह घड़ी 20 मीटर तक पानी में भी खराब नहीं होती है।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बॉलीवुड सितारों और खेल जगत की कई हस्तियों ने शिरकत की। शाहरुख खान, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कृति सैनन, अनन्या पांडे, शनाया कपूर, ऐश्वर्या राय, वरुण धवन, रजनीकांत, अनिल कपूर और निक जोनास के साथ प्रियंका चोपड़ा जैसे सितारे इस शादी में शामिल हुए। रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा के डांस परफॉर्मेंस ने महफिल में समां बांध दिया। वहीं, रजनीकांत ने भी रणवीर के साथ ‘गल्ला गुड़ियां’ गाने पर ठुमके लगाकर सबको चौंका दिया।

पीएम मोदी ने भी द‍िया जोड़े को आशीर्वाद

जहां एक तरफ जाह्नवी कपूर अपने खूबसूरत ज्वेलरी वाले कॉर्सेट लुक में नजर आईं, वहीं दूसरी तरफ राधिका मर्चेंट ने सादगी भरा ब्राइडल लुक चुना। इस भव्य समारोह में पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी खूब थिरकते नजर आए। जोड़े को आशीर्वाद देने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे। इस शादी में देश-दुनिया की हस्तियों ने शिरकत की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here