अमिताभ बच्‍चन-रश्‍म‍िका मंदाना और विक्‍की कौशल-भूमि पेडणेकर ने भी कसी कमर, जल्‍द शुरू करेंगे अपनी-अपनी फिल्म की शूटिंग

0

कोरोना की दूसरी लहर ने एंटरटनेमेंट इंडस्‍ट्री को अतिरिक्‍त सतर्क बना दिया है। प्रोडक्‍शन हाऊसेज और प्रोड्यूसर जैसे साजिद नाडियाडवाला से लेकर यशराज, धर्मा, एक्‍सेल, हिरानी, महावीर जैन और बाकी निर्माता युद्ध स्‍तर पर वैक्‍सीनेशन ड्राइव चला रहे हैं। सिने वर्कर्स और डायरेक्‍टरों की फेडरेशन भी अपने और दूसरे क्रू मेंबर्स को टीका लगा रहे हैं। आनंद पंडित तो वैक्‍सीनेशन सेंटर ही ओपन कर चुके हैं। सबके इरादे स्‍पष्‍ट हैं। वैक्‍सीन का एक डोज भी लगाकर फिल्‍मों की शूटिंग शुरू हो। इसके नतीजे सामने आ रहे हैं। एक के बाद एक बड़े बजट की फिल्‍में और नामी सितारे शूटिंग शुरू कर रहे हैं।

अमिताभ-रश्‍मिका और विक्‍की-भूमि जल्‍द शुरू करेंगे शूटिंग
ट्रेड एनैलिस्‍टों ने बताया, “बुधवार तक अक्षय कुमार, सैफ अली खान, आलिया भट्ट की फिल्‍मों को लेकर डेवलपमेंट थे। अब खबरें हैं कि अमिताभ बच्‍चन, रश्‍मिका मंदाना, विक्‍की कौशल, भूमि पेडनेकर ने भी कमर कस ली हैं। विक्‍की और भूमि ‘डॉक्‍टर लेले’ फिर से शुरू करने वाले हैं। लॉकडाउन से पहले इस फिल्‍म की शूटिंग के दौरान विक्‍की और भूमि दोनों कोविड पॉजिटिव हुए थे। हालांकि, दोनों कुछ दिनों बाद रिकवर भी हो चुके थे। अब दोनों इस फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे। भूमि तो ‘डॉक्‍टर लेले’ के साथ-साथ ‘रक्षाबंधन’ भी शूट करेंगी। ‘रक्षाबंधन’ की शूटिंग मुंबई की फिल्‍मसिटी, जबकि ‘डॉक्‍टर लेले’ अंधेरी इलाके में शूट होगी।”

सूत्रों ने बताया, “अमिताभ बच्‍चन और रश्‍म‍िका मंदाना फिल्‍म ‘गुडबाय’ की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे। इस फिल्‍म के सेट पर भी लॉकडाउन से पहले 20 से 25 लोगों के कोविड पॉजिटिव होने की खबरें थीं। अब मगर ज्‍यादातर क्रू मेंबर्स ने वैक्‍सीन ले लिया है। ‘डॉक्‍टर लेले’ की तरह ही ‘गुडबाय’ की भी शूटिंग मुंबई में एक से डेढ़ महीने की होगी। मुंबई के चांदीवली स्‍टूडयो में इसकी शूटिंग पूरी की जाएगी।’

‘डॉक्‍टर लेले’ का टाइटल किया जाएगा चेंज
भूमि और विक्‍की वाली फिल्‍म से जुड़ी एक और डेवलपमेंट है। वह यह कि ‘डॉक्‍टर लेले’ का टाइटल भी चेंज किया जाएगा। वह नाम अभी तय नहीं हुआ है। कई विकल्‍पों पर माथापच्‍ची की जा रही है। अभी फिलहाल घर के इंटीरियर का सीक्‍वेंस फिल्‍माया जाना है। फिल्‍म का प्राइमरी टाइटल ‘डॉक्‍टर लेले’ है, मगर इसमें विक्‍की या भूमि दोनों में से ही कोई डॉक्‍टर नहीं है। दोनों नॉर्मल बंदे हैं। बायचांस उनकी जिंदगी में कुछ हो जाता है, ऐसा कुछ नाता भी मेडिकल से नहीं है। नतीजतन, टाइटल को बदला जा रहा है।

नीना गुप्‍ता के सामने दो प्रोजेक्‍टों की शूटिंग करने की चुनौती
उधर, अमिताभ बच्‍चन और रश्‍म‍िका मंदाना भी अभी इनडोर ही शूट करेंगे। दोनों का आपसी फैमिली ड्रामा फिल्‍माया जाएगा। अमिताभ एक रिटायर्ड अफसर के रोल में हैं। रश्‍म‍िका उनकी बेटी की भूमिका में हैं। नीना गुप्‍ता अमिताभ की पत्‍नी के किरदार में हैं। नीना के सामने दो प्रोजेक्‍टों की शूटिंग करने की चुनौती होगी। एक खुद अपनी बेटी के साथ ‘मसाबा-मसाबा 2’ और दूसरी ‘गुडबाय’ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here