आंधी तूफान के साथ बारिश,सड़क किनारे स्थित विशाला आंजन का पेड़ !

0

किरनापुर तहसील मुख्यालय मे 30 मई की दोपहर समय मे लगभग 1 बजे प्री-मानसून के दौर मे अचानक तेज आंधी तूफान एवं बारिश का दौर शुरू हो गया।

लगभग एक घण्टे तक चले इस आंधी तूफान के दौर मे रजेगांव लांजी मार्ग किनारे स्थित वर्षो पुराना विशाल आंजन का पेड़ एक साथ ही धराशाही होकर पास के ही दो रिहायशी मकानों जिनमे अंजना राउत एवं कोमलचंद राहंगडाले की मकानों की छतों पर गिर गया जिससे इन दोनों के ही मकानों की छते क्षतिग्रस्त हो गई है।

हालंाकि इस घटना मे कोई जनहानि तो नही हुई है किंतु पीड़ित परिवारों को बहुत अधिक आर्थिक नुकसान पहंुचा है।वही पीड़ित परिवार के लोगों ने बताया कि उनके मकान के सामने इस पेड़ को कटवाये जाने उनके द्वारा कई बार आवेदन निवेदन राजस्व विभाग,पीडब्ल्यूडी विभाग एवं वन विभाग सहित सीएम हेल्पलाईन के माध्यम से की गई थी किंतु किसी ने भी इसे गंभीरता से नही लिया और आज इसका परिणाम सबके सामने हमारे मकानों के नुकसान होने का सामने आ गया है।

घटना की जानकारी लगते ही मौके पर लांजी विधायक हिना कावरे पहंुची और राजस्व एवं लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को तत्काल उचित एवं आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here