आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ओम टीजर आया सामने

0

आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ओम का टीजर आज रिलीज हो गया है। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर दी है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, एक लड़ाई को जीतने के लिए उसे कई बार लड़ना पड़ता है। ये फिल्म 1 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म को कपिल वर्मा ने डायरेक्ट किया है। वहीं फिल्म में आदित्य के अलावा संजना सांघी भी नजर आएंगी।

-अजय देवगन बोले-हर रिलेशनशिप में उतार-चढ़ाव आते हैं
अजय देवगन और काजोल बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत कपल्स में से एक हैं। दोनों 1999 में शादी के बंधन में बंधे थे। अजय और काजोल की मुलाकात 1995 में उनका फिल्म हलचल के सेट पर हुई थी। हाल ही में एक इंटरव्यू में जब एक्टर से पूछा गया कि उनकी शादी कैसी चल रही है, तो उन्होंने रिप्लाई किया, बहुत अच्छी। साथ ही उन्होंने ये भी की हर शादी में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं। रणवीर अलाहबादिया को दिए इंटरव्यू में शादी के बारे में पूछे जाने पर अजय ने कहा, “शादीशुदा लाइफ बहुत अच्छी चल रही है। ऐसे तो हर शादी में उतार-चढ़ाव और डिसएग्रीमेंट्स होते हैं, लेकिन आपको उन डिसएग्रीमेंट्स को मैनेज करना होता है। दो लोग एक जैसा नहीं सोच सकते, लेकिन फिर हम उन मुद्दों पर बात करते हैं कि क्या सही है और क्या गलत। डिसएग्रीमेंट्स पर बात करना और उन्हें सुलझाना, शादी ऐसे ही तो काम करती है।”अजय ने ये भी कहा कि एक आदमी को दिमाग और एक औरत का दिमाग अलग तरीके से सोचते हैं और एक सफल शादीशुदा जिंदगी के लिए दोनों को एक-दूसरे का नजरिया समझना पड़ता है। एक्टर ने कहा, “अगर आपको लगता है कि आप गलत हैं, तो आपको उसे मान कर उसके लिए माफी मांगनी चाहिए, तब तो शादी काम करती है। अगर आप अपने ईगो में रह जाते हैं, तब ये नहीं काम करेगी।” उन्होंने यह भी कहा कि वह अपनी पत्नी की बहुत परवाह करते हैं और इसे अलग-अलग तरीकों से दिखाते हैं।

-आजमा फल्लाह की मां ने लगाए अंजली अरोड़ा पर आरोप
रियलिटी शो लॉक-अप में मंगलवार यानि 26 अप्रैल के एपिसोड में कंटेस्टेंट्स के क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स उनसे मिलने आए। एपिसोड में आजमा फल्लाह की मां ने अंजली अरोड़ा पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन पर विश्वास नहीं किया जा सकता। उनका ऐसा कहना अंजली की मां को बुरा लग जाता है और वो आजमा की मां को कहती हैं कि उन्हें देखना चाहिए कि उनकी बेटी सबको कितनी गालियां देती है। एपिसोड में अंजलि की मां उनसे कहती हैं, “मुनव्वर से दूरी बना कर रखो, तुम्हारे सारे वोट उसको जा रहे हैं।” बाद में आजमा की मां अपनी बेटी को उनके दोस्तों के बारे में आगाह करती हैं। उन्होंने कहा, अभी थोड़ी देर पहले ही प्लानिंग हो रही थी कि पहले तुमको टारगेट करेंगे। उन्होंने मुनव्वर से कहा, “तुम बहुत अच्छे हो पर साथ अच्छा नहीं है।”

-जर्सी के खराब रिस्पॉन्स पर राम गोपाल बोले- रीमेक करने के बजाय डब करें
बॉलीवुड एक्टर शाहीद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ हाल ही में रिलीज हुई है। ये फिल्म ऑडियंस के बीच कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। अब ‘जर्सी’ के फ्लॉप होने के बाद फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों को लेकर अपनी राय दी है। साथ ही उन्होंने कहा है कि साउथ की फिल्मों का हिंदी रीमेक बनाने से अच्छा है कि ओरिजिनल फिल्म को हिंदी में ही डब किया जाए। राम गोपाल वर्मा ने अपने पोस्ट में लिखा, “हिंदी में फिल्म ‘जर्सी’ का रीमेक एक दुर्भाग्य को दिखाता है, क्योंकि ये कई बार साबित हो चुका है कि ‘पुष्पा’, ‘आरआरआर’ और ‘केजीएफ 2’ जैसी डब फिल्में कहीं बेहतर कर रही हैं, अगर कंटेंट अच्छा है तो।” राम गोपाल वर्मा ने अपने अगले पोस्ट में लिखा, “यदि तेलुगु से नानी की ओरिजिनल ‘जर्सी’ को डब करके रिलीज किया जाता तो प्रोड्यूसर्स को केवल 10 लाख का खर्च आता, जबकि हिंदी में रीमेक की लागत 100 करोड़ की थी, जिसके रिजल्ट में देखा जाए तो रुपए, समय और एफर्ट का नुकसान हुआ है।”राम गोपाल वर्मा अपने आखिरी पोस्ट में लिखते हैं, “फिल्म ‘पुष्पा’, ‘आरआरआर’ और ‘केजीएफ 2’ जैसी डब फिल्मों की शानदार सफलता के बाद, अच्छे कंटेंट वाली कोई भी साउथ फिल्म रीमेक के लिए नहीं बेचेगी, क्योंकि हिंदी ऑडियंस द्वारा कंटेंट और रीजनल स्टार्स दोनों को पसंद किया जा रहा है। इस कहानी का मोरल ये है कि डब फिल्मों को रीमेक करने के बजाय डब करके रिलीज किया जाए, क्योंकि ये क्लियर है कि ऑडियंस किसी भी चेहरे या किसी भी सब्जेक्ट के साथ फिल्म देखने में इंटरेस्टड है।”

-विजय बाबू पर महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप
मलयालम फिल्मों के स्टार विजय बाबू एक बड़ी मुसीबत में पड़ गए हैं। केरल पुलिस ने यौन उत्पीड़न के आरोप में विजय बाबू के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। एक महिला के आरोप पर पुलिस ने एक्टर के खिलाफ यह केस दर्ज किया है। महिला ने एक्टर पर काम देने के बहाने कथित तौर पर उसका शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है। लोकल पुलिस का कहना है कि महिला ने विजय बाबू के खिलाफ 21 अप्रैल को शिकायत दर्ज कराई थी। महिला ने पुलिस को बताया कि विजय ने कोच्चि के एक फ्लैट में उसका यौन शोषण किया है। महिला ने आरोप लगाया है कि विजय ने ऐसा एक बार नहीं बल्कि कई बार किया है। महिला का कहना है कि विजय ने फिल्मों में रोल देने के बहाने उसका कई बार शारीरिक शोषण किया है। पुलिस के अनुसार, महिला कोझीकोड की रहने वाली है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here