आपसी विवाद पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, चाकू चले

0

हनुमानताल थाना क्षेत्र अंतरगत बाबा टोला निवासी दो पक्षों के बीच आपसी बात पर विवाद हो गया। विवाद के दौरान दोनों पक्ष के लोगों ने एक दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाते हुए जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि बाबा टोला निवासी सुनील उर्फ अन्ना चौधरी (24) पल्लेदारी करता है। 18 मार्च की रात लगभग 11 बजे वह घर में खाना खाकर बाहर टहल रहा था, तभी शिवा वंशकार, संजू वंशकार, अभिषेक चौधरी आए और विवाद करने लगे। जब सुनील ने विरोध किया, तो तीनों आरोपितों ने उसपर चाकू से हमला कर दिया। हमले में उसके चेहरे और पैर में चोटें आई हैं। घटना के बाद तीनों आरोपित धमकाते हुए भाग गए।

दूसरे पक्ष ने भी दर्ज कराई रिपोर्ट: वहीं बाबा टोला निासी शिवा वंशकार ने बताया कि रात को वह काम से लौटते वत अपने दोस्त अभिषेक को घर छोड़ने रविदास मंदिर के पास गया था। जहां सुनील उर्फ अन्ना चौधरी मिला और बिना कारण विवाद करने लगा। जब उसने सुनील का विरोध किया, तो उसने चाकू से हमला कर दिया। हमले में कंधे और गर्दन में चोटें आई हैं।

दूसरा मामला

रंजिश पर युवक को मारा चाकू: वहीं एक दूसरे मामले में सिहोरा थाना क्षेत्र में सैय्यद बाबा टोरिया निवासी हिमांशु उर्फ विक्की दुबे (20) की सत्यम मल्लाह से रंजिश चल रही है। गुरुवार की रात हिमांशु शंकर मंदिर के पास कटरा मोहल्ला में खड़ा था। तभी सत्यम मल्लाह अपनी बाइक से उसके पास पहुंचा और रंजिश की बात पर विवाद करने लगा। जब हिमांशु ने विरोध किया, तो आरोपित ने उसपर चाकू से हमला कर दिया। हमले में उसके पैर में चोटें आई हैं। पुलिस ने मामला कायम कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here