आरक्षक का जन्मदिन मनाते रह गए थाना प्रभारी, इनामी डकैत अर्जुन सिंह का साथी बरौंधा पुलिस की गिरफ्त से फरार

0

जिले के बरौंधा थाना में एक आरक्षक का जन्मदिन मनाने में थाना प्रभारी इतने मशगूल हो गए कि थाने में पुलिस गिरफ्त से 20 हजार के इनामी डकैत अर्जुन सिंह परिहार का साथी अजय पाल भाग गया। यह घटना मंगलवार देर शाम की बताई जा रही है। इसके बाद से ही पुलिस बल जंगलों की खाक छान रहा है। पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह के अनुसार बीते लगभग एक साल से एमपी और यूपी की सीमा में सक्रिय डकैत के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान मिले सुरागों के आधार पर बांदा जिले के बदौसा थाना अंतर्गत टेरा – महुटा निवासी अजय पाल समेत दो लोगों को 30 मई की शाम सीमावर्ती जंगलों से पकड़ा गया था।

इन्हें थाने लाकर अन्य के बारे में बताया जा रहा है कि गिरफ्त में आए आरोपित पूछताछ की जा रही थी। इसी दौरान मंगलवार शाम को जब थाना प्रभारी व अन्य पुलिस स्टाफ आरक्षक का जन्मदिन मना रहे थे वे अन्य कामों में व्यस्त थे तभी आरोपित अजय पाल थाने से फरार हो गया। आरक्षक के जन्मदिन मनाने की तस्वीर भी इंटरनेट मीडिया में वायरल हो रही है।

रात भर चली सर्चिंग: डकैत गिरोह के साथी के गायब होने की सूचना पता चलते ही फौरन सचिंग शुरू की गई। मगर देर रात तक उसका कुछ पता नहीं चला। रात भर जंगलों व आसपास के क्षेत्र में सर्चिंग जारी रही। पुलिस की हिरासत से फरार होने पर आरोपी के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध किया गया है। अभी इस मामले में थाना प्रभारी राजेश पटेल समेत किसी भी पुलिसकर्मी पर कार्रवाई नहीं की गई है। बताया जा रहा है कि आरोपित हथकड़ी समेत फरार हो गया है। जिसके तलाश में कई थानों की पुलिस सहित एक सैकड़ा पुलिस जवान लग गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here