इमरान खान की पार्टी के सांसद आमिर लियाकत हुसैन की मौत

0

इमरान खान की पार्टी के सांसद और चर्चित टीवी प्रस्तुतकर्ता आमिर लियाकत हुसैन की मौत हो गई है। आमिर लियाकत तीसरी शादी और तलाक को लेकर काफी विवादों में चल रहे थे।पाकिस्‍तानी मीडिया के मुताबिक हुसैन को कराची में उनके घर में मृत पाया गया है। इमरान की पार्टी से सांसद बनने वाले आमिर लियाकत शहबाज शरीफ सरकार बनने के बाद पीटीआई नेता से अलग हो गए थे।
आमिर लियाकत हुसैन 49 साल के थे।आमिर को उनके घर में अचेत पाया गया था। इसके बाद उन्‍हें बहुत गंभीर हालत में निजी अस्‍पताल में ले जाया गया। लियाकत को बीती रात से ही बेचैनी हो रही थी लेकिन उन्‍होंने अस्‍पताल जाने से इनकार कर दिया था। रिपोर्ट के मुताबिक, इसके बाद वे जब दर्द से चिल्लाए, तब उनका नौकर पहुंचा। लेकिन दरवाजा बंद था। दरवाजा तोड़ा गया तब वे कमरे में बेहोश पड़े थे।इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। लियाकत मार्च 2018 में पीटीआई में शामिल हुए थे। उन्‍होंने राजधानी कहे जाने वाले कराची से चुनाव जीता था। टीवी पर उनके शो बहुत लोकप्रिय थे।
पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जांच में आमिर लियाकत की मौत में कोई साजिश नहीं नजर आ रही है। आमिर लियाकत के शव का पोस्‍टमार्टम किया जाएगा। उनकी मौत के बाद पाकिस्‍तान की संसद के सत्र को निलंबित कर दिया गया।
पिछले दिनों आमिर का न्‍यूड वीडियो लीक हो गया था। यह वीडियो आमिर के बेडरूम का था, जिसमें वह आइस ड्रग्‍स लेते नजर आ रहे थे। आमिर ने अपने न्‍यूड वीडियो के लीक होने पर अपनी तीसरी पत्‍नी दानिया मलिक पर भड़ास निकाली थी। आमिर की तीसरी पत्‍नी दानिया मलिक उनसे आधी उम्र की हैं, हाल ही में उन्‍होंने तलाक के लिए अर्जी दाखिल की थी। दानिया ने तलाक की अर्जी देने के बाद अपना नाम भी दानिया आमिर से दानिया मलिक कर लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here