कनाडा के वाटर पार्क में भारतीय ने पार की हदें, 12 से ज्यादा महिलाओं के साथ की अश्‍लील हरकत, गिरफ्तार

0

कनाडा की पुलिस ने न्यू ब्रंसविक प्रान्त के मॉन्कटन में एक भारतीय को गिरफ्तार किया है। इस शख्स पर पब्लिक वाटर पार्क में टहलते समय कम से कम 12 महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप हैं। इनमें से कई नाबालिग भी शामिल हैं। 25 वर्षीय आरोपी पार्क में अचानक जाकर अश्लील हरकत करता था। रॉयल कैनेडियन माउंटेड पुलिस ने बताया है कि पार्क मे यौन उत्पीड़न की रिपोर्ट मिलने के बाद रविवार को 25 साल के भारतीय नागरिक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपी की पहचान उजागर नहीं की है लेकिन वॉटर पार्क से उसकी गिरफ्तारी की तस्वीरें इंटरनेट पर मौजूद हैं।

आरोपी कथित तौर पर वाटर पार्क में घूमते हुए छेड़छाड़ कर रहा था। 12 ऐसी महिलाएं सामने आई हैं, जिन्होंने अपने साथ छे़ड़छाड़ की शिकायत की है। एक नाबालिग लड़की की मां एलिसिया हिल ने सोशल मीडिया पर कहा कि पीड़ितों की संख्या अधिक हो सकती है। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि अगर उन्हें कुछ पता हो या वे उस दिन पार्क में थे तो सामने आकर अपना बयान दर्ज कराएं।

आरोपी को कोर्ट में किया जाएगा पेश

रॉयल कैनेडियन माउंटेड पुलिस की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि हम माता-पिता से अपने बच्चों से बात करने के लिए कह रहे हैं। वो बच्चों से पूछें कि क्या वे 7 जुलाई को इस स्थान पर उपस्थित थे। हम बताना चाहते हैं कि यौन उत्पीड़न की शिकायत किसी भी समय की जा सकती है। अगर किसी के सा यौन दुर्व्यवहार हुआ है तो हमसे संपर्क करें

पुलिस ने यह भी कहा कि मामले की जांच चल रही है और आरोपी को हिरासत से रिहा कर दिया गया है। उसे 24 अक्टूबर को मॉन्कटन प्रांतीय न्यायालय के सामने पेश होना है। कनाडाई कानून के अनुसार, गलत तरही के छूने या बच्चे के शोषण से जुड़े अपराधों के लिए न्यूनतम छह महीने से अधिकतम 10 साल की जेल की सजा हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here