करीना-सैफ ने परिवार के साथ बिताया क्वालिटी टाइम:तैमूर-जहांगीर के साथ दिखे सोतेले भाई इब्राहिम, सोहा ने लंच डेट की दिखाई खास झलक

0

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल करीना कपूर खान और सैफ अली खान इस समय फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल सैफ की बहन सोहा अली खान ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें करीना और सैफ, बहन सोहा, मां शर्मिला टैगोर, इब्राहिम, जेह, तैमूर और सोहा की बेटी इनाया नौमी खेमू एक साथ लंच का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे हैं।

करीना ने ससुराल वालों के साथ बिताया समय

सोहा ने इस फोटो को शेयर कर लिखा, ‘द प्राइड’। वहीं सोहा की बड़ी बहन सबा ने इसे शेयर कर लिखा, ‘फैमिलिया। इस मोमेंट को शेयर करने के लिए थैंक्यू बहन, जल्द ही मिलते हैं। क्रेडिट- सोहा और इग्गी (इब्राहिम)।’

फैंस पूरी फैमिली को साथ में खूब पसंद कर रहे हैं

पटौदी परिवार की इस फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। एक ने लिखा, ‘पूरा परिवार साथ में बहुत अच्छा लगता है।’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘गॉडब्लेस पटौदी परिवार।’ इस फोटो में करीना ब्लैक टॉप और व्हाइट पैंट में नजर आ रही हैं। वहीं सैफ व्हाइट कुर्ते पजामे में दिखाई दे रहे हैं।

सैफ अली खान की दूसरी पत्नी हैं करीना कपूर

सैफ और करीना की बात करें तो दोनों ने चार साल डेटिंग के बाद 16 अक्टूबर 2012 को शादी की थी। उसके बाद उनके 2 बच्चे हुए, जिनका नाम तैमूर और जेह है। करीना, सैफ की दूसरी वाइफ हैं। सैफ अली खान की पहली शादी अमृता सिंह के साथ हुई थी, लेकिन दोनों का तलाक हो गया था। सैफ और अमृता के भी दो बच्चे हैं, जिनका नाम सारा अली खान और इब्राहिम है।

करीना-सैफ के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

सैफ के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो ओम राउत की फिल्म ‘आदिपुरुष’ में प्रभास और कृति सेनन के साथ नजर आने वाले हैं। वहीं करीना, तब्बू और कृति सेनन के साथ ‘द क्रू’ में दिखाई देंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here