कलार समाज करेगा धीरेन्द्र शास्त्री के कार्यक्रम का विरोध

0

कलार समाज बालाघाट के द्वारा गुरुवार 11 मई की शाम आंबेडकर चौक स्थित एक निजी कॉलेज मेें समाज की आवश्यक बैठक आयोजित की गई।बैठक में पं. धीरेन्द्र शास्त्री द्वारा कलार समाज के आराध्य भगवान सहस्त्रबाहु के खिलाफ की गई गलत बयानबाजी के बारे में विरोध प्रदर्शन व ज्ञापन सौंपे जाने आगामी कार्यक्रमों को लेकर रणनीति बनाई गई।जिसमें कलार समाज ने परसवाड़ा में आयोजित पंडित धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम का विरोध करने और उनके खिलाफ कार्यवाही किए जाने की मांग को लेकर 16 मई को ज्ञापन सौंपने का निर्णय लिया है। आयोजित इस बैठक में सर्ववर्गीय कलार समाज के अध्यक्ष अमृतलाल धुवारे, सचिव सूरज दौने, नरेन्द्र धुवारे, यशवंत पिपलेवार, मुकेश बागरेश, अंजू जायसवाल, ममता पिपलेवार, सोहन दौने, मनीष शिवहरे, समीर जायसवाल, राजेश चौरे,एलसी पिपलेवार, जयकृष्ण ङ्क्षडगरू, अनिल जायसवाल सहित अन्य पदाधिकारी व स्वजातीयजन प्रमुख रुप से उपस्थित रहे।

प.धीरेन्द्र शास्त्री के कार्यक्रम का करेंगे विरोध- अंजू जायसवाल
आयोजित बैठक को लेकर की गई चर्चा के दौरान अंजू जायसवाल ने कहा कि बागेश्वर धाम के प.धीरेन्द्र शास्त्री अपने विवादित बयान के लिये चर्चित है। इनके द्वारा कलार समाज के आराध्य भगवान सहस्त्रबाहु के बारे में गलत टिप्पणी की गई है। जिसका पूरा कलार समाज निंदा करता है। उन्होंने बताया कि 23 और 24 मई को पं धीर्रेन्द्र शास्त्री का परसवाड़ा के भादुकोटा में वनवासी श्रीराम कथा का आयोजन है। इस कार्यक्रम का कलार समाज द्वारा पुरजोर विरोध किया जाएंगा।

पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के खिलाफ की जाए कार्यवाही- अमृतलाल धुवारे
आयोजित बैठक को लेकर की गई चर्चा के दौरान सर्ववर्गीय कलार समाज अध्यक्ष अमृतलाल धुवारे ने बताया कि पंडित धीरेन्द्र शास्त्री बागेश्वर धाम के द्वारा कलार समाज के आराध्य भगवान सहस्त्रबाहु के बारे में अपशब्द कहे गये है जिससे सभी समाज के लोगों में आक्रोश है। कलार समाज के व भगवान सहस्त्रबाहु को मानने वाले लोगों द्वारा पं. धीरेन्द्र शास्त्री द्वारा की गई गलत टिप्पणी की कड़ी निंदा करती है। बैठक में इस संबंध में 16 मई को कलार समाज द्वारा पं. धीरेन्द्र शास्त्री के द्वारा कलार समाज से माफी मांगे जाने व उनके खिलाफ उचित कार्यवाही किये जाने कलेक्टर कार्यालय पहुुंच ज्ञापन सौंपा जाएंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here