‘कांग्रेस को हर धार्मिक विषय पर आपत्ति है’ PM मोदी की ‘ध्यान’ साधना पर विपक्ष पर बरसे ज्योतिरादित्य सिंधिया

0

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार को सीधे दिल्ली से इंदौर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। साथ ही लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि इस बार एक नया कीर्तिमान पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी और एनडीए गठबंधन दोनों एक साथ मिलकर रचने जा रही है। इसके साथ ही पीएम के तमिलनाडु यात्रा और विवेकानंद रॉक मेमोरियल में पीएम मोदी के ध्यान लगाने पर हो रही सियासत पर सिंधिया ने विपक्ष पर पलटवार किया।

दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया राजमाता माधवी राजे सिंधिया के निधन के बाद पहली बार इंदौर पहुंचे थे। वे यहां सीधे दिल्ली से आए थे। इसके बाद बाबा महाकाल के दर्शन के लिए उज्जैन रवाना हो गए। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करने के दौरान विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस को हर धार्मिक विषय पर आपत्ति है और ये आश्चर्य की बात है कांग्रेस को खुद पर आपत्ति क्यों नहीं है?

पीएम के ‘ध्यान’ पर गरमाई सियासत

दरअसल, चुनाव प्रचार खत्म होने पर पीएम मोदी तमिलनाडु के कन्याकुमारी स्थित विवेकानंद रॉक मेमोरियल में ध्यान लगाने के लिए पहुंचे हैं। यहां प्रधानमंत्री 31 मई से 1 जून तक 24 घंटे तक ध्यान लगाएंगे। इसके बाद शनिवार दोपहर तीन बजे के बाद पास ही में स्थित एक शिला पर बनी महान कवि तिरुवल्लुवर की प्रतिमा का दर्शन करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी की कन्याकुमारी यात्रा को लेकर राजनीति गरमा गई है। विपक्ष अब इस ‘ध्यान’ को लेकर भी सवाल उठा रहा है।

सभी दल को सपने देखने का पूरा हक है

वहीं, विपक्ष द्वारा की जा रही जीत के दावे को लेकर ज्योतिरादित्य-सिंधिया ने कहा कि सभी दल को सपने देखने का संपूर्ण हक है। देश की जनता अपना मत दे चुकी है। सिंधिया ने कहा की 140 करोड़ जनता का अटूट विश्वास प्रधानमंत्री पर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here