कियारा आडवाणी ने फ्लाइट में केबिन क्रू के साथ की बदतमीजी, दिखाई अकड़, महिला ने सामने आकर खोला सारा कच्चा चिट्ठा

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने अपनी मुस्कान और शानदार एक्टिंग से लाखों लोगों के दिलों पर कब्जा कर लिया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनके रोमांस की खबरें भी हर तरफ फैली रहती हैं। हालांकि, इस इमेज के पीछे कियारा के एक अलग पक्ष की भी बात होती है। कियारा भले ही कैमरे के सामने कितनी भी क्यूट हों लेकिन उन्हें लेकर अक्सर ऐसी बातें सामने आती हैं कि उनमें बहुत एटिट्यूड है। हाल ही में कुछ ऐसा हुआ और एक केबिन क्रू ने कियारा की शिकायत की है। आइए बताते हैं।

एक हालिया विवाद ने Kiara Advani की आदर्श छवि का एक और पक्ष दिखाया है, जिससे एक्ट्रेस का अलग साइड सामने आया है। एक यूट्यूब चैनल के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, एक केबिन क्रू ने खुलासा किया कि उनका और उनके सहयोगियों का कियारा के साथ अच्छा अनुभव नहीं था क्योंकि वह ‘बहुत अधिक एडिट्यूड रखती हैं’। जब इन लोगों ने कियारा को काजू और बादाम दिए, लेकिन उन्होंने बेरहमी से इनकार कर दिया और उनसे अपने असिस्टेंट को बुलाने के लिए कहा ताकि वह उन्हें काजू दे सकें।

कियारा आडवाणी में है एटिट्यूड!

उसी इंटरव्यू में, केबिन क्रू मेंबर ने कहा कि जान्हवी कपूर इस मामले में बहुत प्यारी हैं। जब क्रू ने उन्हें नींद से जगाया तो उन्होंने गुस्सा नहीं किया और धैर्यपूर्वक उनकी बात सुनी। यहां तक कि अनन्या पांडे भी उनके साथ बहुत प्यारी और मजाकिया थीं।

कियारा ने कैफे में भी ऐसा ही किया

वीडियो का एक अंश इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था और एक नेटिजन ने इस पर कमेंट किया कि वह एक बार कियारा से एक कैफे में मिली थीं। जाते समय कियारा का लिप बाम गिर गया और दूसरी महिला के पैरों तक लुढ़क गया। बाद में, उनका असिस्टेंट लिप बाम लेने आया और सबसे बुरी तरह बात की। सोचने वाली बात यह थी कि उसने महिला के सामने ही बाम को सैनेटाइज किया।

फैंस ने लिया साइड, कुछ ने लताड़ा

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया। कियारा आडवाणी के बारे में इस नई जानकारी से नेटिजन्स हैरान रह गए। एक यूजर ने लिखा, ‘ऐसी नहीं है प्यारी अडवाणी।’ कई लोगों ने उनका बचाव किया और लिखा, ‘हुह, लेकिन कियारा के व्यवहार में इतना बुरा क्या था।’ जबकि एक ने लिखा, ‘ठीक है, मैं एक एक्टर हूं, मैंने कियारा और अनन्या दोनों के साथ काम किया है। लेकिन मेरा अनुभव बिल्कुल उल्टा था। कियारा बहुत प्यारी और सच्ची हैं, वह सभी के साथ अच्छा व्यवहार करती हैं।’ वहीं एक ने कहा- नाम बड़े हैं दर्शन छोटे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here