कॉन्ट्रैक्ट के चलते रुका शोएब-सानिया का तलाक!:द मिर्जा मलिक शो पूरा होने के बाद ही कर सकेंगे अनाउंसमेंट

0

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के अलग होने की खबरें सुर्खियों में हैं। इसी बीच कपल ने ‘द मिर्जा-मलिक शो’ का अनाउंसमेंट कर दिया है। तलाक की खबरों के बीच कपल का शो अनाउंस करना फैंस को कन्फ्यूज कर रहा है। फैंस जानना चाहते हैं कि अगर हकीकत में दोनों अलग होने का फैसला कर चुके हैं तो तलाक का अनाउंसमेंट कब करेंगे।

पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सानिया और शोएब के इस रवैये की वजह उनका अगला शो और उसका कॉन्ट्रैक्ट है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शो का कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद ही कपल तलाक का अनाउंसमेंट कर सकेंगे।

इनसाइड स्पोर्ट्स के मुताबिक सानिया और शोएब ने इस मामले पर अभी तक चुप्पी इसलिए नहीं तोड़ी है, क्योंकि दोनों ही लीगल प्रोसेस को लेकर फंसे हुए हैं। दरअसल, द मिर्जा-मलिक शो के लिए कपल ने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है, अब उसके पूरा होने के बाद ही दोनों तलाक के बारे में ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर सकेंगे।

बीते दिनों से शोएब और सानिया का एक वीडियो काफी सुर्खियों में है। द मिर्जा मलिक शो के प्रमोशन के दौरान कपल को देखकर यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है, लेकिन अभी तक कपल ने तलाक को लेकर कोई कन्फर्मेशन नहीं दी है।

मॉडल आयशा कमर के साथ रिश्तों को लेकर शोएब मलिक का इंटरव्यू वायरल हो रहा है। इसमें शोएब ने खुलासा किया है कि आयशा ने फोटोशूट के दौरान मेरी बहुत मदद की थी। दरअसल, 2021 में शोएब ने आयशा के साथ बोल्ड फोटोशूट करवाया था। अब ये सभी तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही हैं।

दोस्त का दावा- तलाक हो चुका, सानिया दुबई और शोएब पाकिस्तान में

हाल ही में शोएब के एक करीबी दोस्त ने दावा किया था- मैं दोनों के तलाक की पुष्टि कर सकता हूं, लेकिन इससे ज्यादा कुछ नहीं बोल सकता।

ये दोस्त शोएब की मैनेजमेंट टीम का हिस्सा हैं। उन्होंने कहा- ऑफिशियली तलाक हो गया है। कुछ फॉर्मेलिटीज हैं, जो अभी भी बची हुई हैं। दोनों अभी अलग-अलग रह रहे हैं। सानिया इस समय दुबई में हैं, जबकि शोएब पाकिस्तान में।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here