क्रेटा कार का फेसलिफ्ट वर्जन होगा लॉन्च

0

हुंडई कंपनी अपनी क्रेटा कार का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इसके बारे में काफी समय से चर्चा की जा रही है। इसके कई फीचर्स की जानकारी अब तक सामने आ चुकी है।
फेसलिफ़्टेड हयूदै क्रेटा में सबसे बड़ा बदलाव इसका बाहरी डिज़ाइन होगा। इंडोनेशिया जैसे चुनिंदा अंतरराष्ट्रीय बाजारों में उपलब्ध अपडेटेड मॉडल में पूरी तरह से नया फ्रंट एंड होगा। इसमें नई पीढ़ी की हयूदै टूकसन से प्रेरित एकीकृत एलईडी डीआरएलएस के साथ एक नया फ्रंट ग्रिल मिलेगा। मुख्य हेडलैम्प को फिर से डिज़ाइन किए गए फ्रंट बम्पर पर कम स्थान पर रखा जाएगा।
एसयूवी के इंटीरियर में केवल मामूली बदलाव होने की संभावना है। डैशबोर्ड का डिज़ाइन अपरिवर्तित रहेगा, हालाँकि अपहोल्स्ट्री के विकल्पों को अपडेट किया जा सकता है। साथ ही, हम उम्मीद करते हैं कि सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल को पूरी तरह से डिजिटल सिस्टम से बदल दिया जाएगा। बता दें कि सेकेंड हैंड जेनेरेशन हुंडई क्रेटा की भारत में 2020 में सेल शुरू हुई थी। लॉन्च होते ही यह कार बाजार की बेस्टसेलिंग एसयूवी बन गई। इसके बाद कॉम्पटिशन के चलते इस कार का नंबर 1 बेस्टसेलर का ताज छिन गया। टाटा नेक्सॉन जैसी कारों ने इसे कड़ी टक्कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here