गुजरात दौरे पर जा रहे ओवैसी पर ट्रेन यात्रा में किया गया पत्थर से हमला : पठान

0

गुजरात दौरे पर जाते समय एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर वंदे भारत ट्रेन में सफर के दौरान पत्थरबाजी की गई। एआईएमआईएम के प्रवक्ता वारिस पठान ने दावा किया है कि जब वह वंदेभारत ट्रेन में अहमदाबाद से सूरत जा रहे थे तो ओवैसी पर पत्थर से हमला किया गया। इस घटना में ट्रेन के डिब्बे का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया है। ज्ञात हो कि एआईएमआईएम ने गुजरात विधानसभा चुनाव में 30 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारने का निर्णय लिया है।
टूटे हुए शीशे के साथ ट्वीट कर वारिस पठान ने हमले की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मोदी जी आप पत्थर फेंकवा दो चाहे आग बरसा दो यह लड़ाई कभी रुकेगी नहीं। उन्होंने हमले को एक साजिश करार दिया है। अपने ट्वीट में पठान ने लिखा आज शाम जब हम असदुद्दीन ओवैसी, साबिर काबलीवाला और एआईएमआईएम की राष्ट्रीय टीम के साथ सूरत के लिए वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन में सफर कर रहे थे, तब कुछ अज्ञात लोगों ने ट्रेन पर ज़ोर से पत्थर मारकर शीशा तोड़ दिया।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक ओवैसी की सीट ई1-21 थी जबकि शीशा जो पत्थर से टूटा वह विंडो सीट ई1-25 थी। इस दौरान साझा की गई तस्वीरों में ट्रेन में असदुद्दीन ओवैसी के साथ कई और लोग दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरों में शीशे पर पत्थर लगने के निशान भी देखे जा सकते हैं। फिलहाल ट्रेन पर किसने पत्थर फेंका इसकी जांच पुलिस कर रही है। आम तौर पर भारतीय ट्रेनों पर पत्थरबाजी की घटना होती रहती हैं, लेकिन एक पार्टी के मुखिया और सांसद के सफर के दौरान हुई पत्थरबाजी ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here