जयाप्रदा ने ‘मुझे नौ लखा मंगा दे’ गाने पर किया डांस, रसम चावल भी बनाकर खिलाए

0

म्यूजिक शो इंडियन आइडल के 12वें सीजन में सप्ताह के आखिरी दिन राजनेता और अभिनेत्री जयप्रदा का जलवा देखने को मिलेगा। जयप्रदा यहां प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन करती नजर आएंगी। इस दौरान कई कंट्सेटेंट उनकी फिल्मों के कई हिट गाने भी गाएंगे। जयप्रदा इन प्रतिभागियों के साथ स्टेज पर पर भी दिखाई देंगी। सोशल मीडिया में इस एपिसोड की कई झलकियां जमकर वायरल हो रही हैं। इन वीडियो में जयप्रदा शराबी फिल्म के अपने सुपरहिट गाने ‘मुझे नौ लखा मंगवा दे रे’ पर डांस करती नजर आ रही हैं।

स्टेज पर जाकर किया डांस

वीडियो में दिख रहा है कि शो में अरुणिता कांजीलाल नाम की एक प्रतिभागी इस गाने को गा रही होती हैं। जयप्रदा को उनका गाना पसंद आता है कि वो उनके साथ स्टेज में पहुंचकर डांस करने लगती हैं। बैगनी रंग के लहंगे में जयप्रदा अपने सबसे सफल गानों में से एक नौ लखा में जमकर डांस करती हैं। डांस के बाद जयप्रदा इस प्रतिभागी का हौसला भी बढ़ाती हैं वो कहती हैं “अरुणिता, यह परफॉर्मनेंस आज शाम की सबसे बेहतरीन परफॉर्मनेंस में से एक थी। यह गाना बहुत मुश्किल था और आपने इसे जिस तरीके से गाया है वह मुझे बहुत पसंद आया। आपने बहुत ही बेहतर परफॉर्म किया है।”

प्रतिभागी को रसम चावल भी खिलाए

शो में आगे शन्मुखा प्रिया नाम की एक प्रतिभागी गाना गाने के लिए आती है। इस दौरान जया उसे रसम चावल भी देती हैं। ये रसम चावल उन्होंने शन्मुखा के लिए अपने हाथों से बनाए थे। जया और शन्मुखा दोनों आंध्र प्रदेश की रहने वाली हैं और शन्मुखा शो की सबसे लोकप्रिय कंटेस्टेंस में से एक हैं। उन्होंने शन्मुखा को बताया “मैने सुना था कि तुम घर के खाने को मिस कर रही हो। इसलिए मैने तुम्हारे लिए रसम चावल बनाए हैं।”

शो में नहीं दिखेंगी नेहा कक्कड़

इंडियन आइडल 12 में इस हफ्ते तीन में एक जज गायब रहेंगी। ये जज नेहा कक्कड़ होंगी। नेहा ने किसी दूसरे प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए जाना है। इसी वजह से नेहा इस सप्ताह के आखिरी दिन के एपिसोड में नजर नहीं आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here