जिम में Workout के दौरान मस्ती करते दिखी Janhvi Kapoor और उनकी बहन खुशी

0

आम इंसान हो या फिर बाॅलीवुड स्टार दोनो के ही जीवन में खुद को फिट रखने के लिए जिम एक ट्रेंड बन गया है। सोशल मीडिया पर बाॅलीवुड एक्ट्रेस Janhvi Kapoor और उनकी बहन खुशी कपूर का जिम वाला मस्तीखोर वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनो ही बहनें जिम में नजर आ रही हैं और दोनो की ये मस्ती सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है। वीडियो में इनकी मस्ती देखकर फैंस यही अंदाजा लगा रहे हैं कि ये दोनो बहनें घर में आखिर कितनी मस्ती करती होगीं। वीडियो में देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि जान्हवी और उनकी बहन दोनो ही वर्कआउट करने के मूड में नहीं है। इस वीडियो को जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से शेयर किया है।

इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुएJanhvi Kapoor ने कैप्शन में लिखा है कि ‘‘हम वर्कआउट को लेकर वास्तव में काफी गंभीर हैं’’ शायद यह बात भी जान्हवी ने मस्ती के मूड में ही लिखी है क्योंकि वर्कआउट को लेकर तो दोनो बिलकुल भी सीरियस नहीं दिख रही हैं। अब आप खुद ही इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि जाह्नवी और उनकी बहन आखिर कैसे वर्कआउट कर रही हैं। वीडियो में जान्हवी अपनी बहन की टांग खींच रही हैं और दोनो ही बहुत हंस रही हैं।

जान्हवी को वैसे जिम करने का बेहद शौख है और वह रोजाना वर्कआउट के लिए जिम जाती हैं हालाकि इस बार वह अपनी बहन के साथ मस्ती के मूड में दिख रही हैं। दोनों फ्लोर पर गिरी पड़ी हैं। इस दौरान जान्हवी रेड और पर्पल का वर्कआउट वियर पहनी दिख रही हैं। वहीं ग्रे और ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। दोनों अपने-अपने लुक में बेहद ही हसीन और क्यूट नजर आ रही हैं। वीडियो में हम देख सकते हैं कि फ्लोर पर लेटी खुशी किसी बात पर बहुत हंस रही हैं और जान्हवी उनकी टांग खींच रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here