जिला जेल में विचाराधीन कैदी से की गई मारपीट !

0

2 दिन पहले जिला जेल में दुष्कर्म के मामले में सजा काट रहे एक आरोपी ने विचाराधीन कैदी को हाथ बुकको से मारपीट कर उसे दीवाल में पटक कर घायल कर दिया। घायल विचाराधीन कैदी सुजल पिता सत्य प्रकाश गिरी 24 वर्ष वार्ड नंबर 2 भटेरा चौकी बालाघाट निवासी को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुजल गिरी चोरी के मामले में पिछले एक माह से जिला जेल में बंद है। दिनेश सखाराम नामक यह कैदी 376 के मामले में जेल में है।

बताया गया कि 29 सितंबर को प्रातः 7:30 बजे सुजल जब मुंह धो रहा था उस समय दिनेश ने सुजल को पैरालिसिस से पीड़ित व्यक्ति जो चल फिर नहीं सकता उसे टॉयलेट ले जाने के लिए बोला था।

किंतु सुजल ने उस व्यक्ति को टॉयलेट ले जाने मना कर दिया और वह बैरक से ब्रश करते हुए बाहर निकल गया था। जिससे गुस्साए दिनेश और सुजल के बीच मारपीट हो गई और दिनेश ने सुजल को दीवार पर पटक दिया था।

जिससे उसके बाएं कान में अंदरुनी छोटे आई। इस घटना के संबंध में सुजल ने जेल के हेड को बताया था ।जिसने दिनेश को बुलाकर सुजल से माफी भी मंगवा ली थी।

कान में अंदरूनी चोट आने से सुजल को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। इस घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली से उपनिरीक्षक देवकंठ सोनी ने जिला अस्पताल पहुंचकर सुजल के बयान लिए किंतु उसने कैदी दिनेश के विरुद्ध किसी भी प्रकार की कार्रवाई करने से इनकार कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here