जेठालाल और टप्पू के बीच चल रही है अनबन, पॉपुलर टीवी शोज के ये को-स्टार्स भी नहीं करते एक दूसरे से बातचीत

0

पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी और उनके ऑन-स्क्रीन बेटे टप्पू उर्फ अनदकत के बीच इन दिनों काफी अनबन चल रही है। अनदकत लगातार कई दिनों से सेट पर देरी से आ रहे थे जिससे पूरी टीम को शूटिंग शुरू करने के लिए उनका इंतजार करना पड़ रहा था। इस बात से नाराज होकर दिलीप जोशी ने अनदकत तो जोरदार फटकार लगाई है। सिर्फ इतना ही नहीं दिलीप ने उन्हें सोशल मीडिया से अनफॉलो भी कर दिया है। ये पहली बार नहीं है जब ऑन-स्क्रीन बेहतरीन रिश्ता निभाते नजर आए सेलेब्स रियल लाइफ में एक दूसरे से कटे-कटे रहते हैं। आइए जानते हैं वो सेलेब्स कौन से हैं-

रश्मि देसाई- सिद्धार्थ शुक्ला

पॉपुलर टीवी शो दिल से दिल तक में पति-पत्नी का बेहतरीन किरदार निभाने वाले सिध्दार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई एक दूसरे की शक्ल देखना भी पसंद नहीं करते हैं। शो के दौरान ही दोनों के झगड़े शुरू हो चुके थे जिसके चलते सेट पर मौजूद लोग भी उनके झगड़ों के गवाह रहे हैं। हालांकि दोनों ने ही अपने पर्सनल झगड़े से शो में असर नहीं पड़ने दिया। बाद में रश्मि और सिद्धार्थ रियलिटी शो बिग बॉस 13 का हिस्सा बने थे जहां भी दोनों बुरी तरह लड़ते-झगड़ते दिखे हैं।

नायरा बनर्जी- सुचेता खन्ना

एक्सक्यूजमी मैडम शो में सुचेता खन्ना, राजेश कुमार और नायरा बनर्जी ने लीड रोल निभाया था। रील लाइफ की ही तरह नायरा और सुचेता में कोल्ड वॉर चलती है। शो के सूत्र ने भास्कर को बताया, जैसे से ही शॉट या रीडिंग हो जाती है, यह दोनों कलाकार अपनी-अपनी वैनिटी वैन में चले जाते हैं। उन्होंने बताया कि ये दोनों अभिनेत्रियां एक-दूसरे की आंखों में तक नहीं देख सकतीं और एक-दूसरे के साथ खड़ी तक नहीं रह सकतीं। इतना ही नहीं सूत्र ने आगे बताया कि शूटिंग के दौरान ऐसे भी मौके आए हैं जब इन दोनों ने एक दूसरे के साथ शूटिंग करने से इनकार कर दिया है। इसका कारण न्यारा को दिया गया ज्यादा ग्लैमरस लुक है जबकि सुचेता को एक टिपिकल गृहिणी के अटायर में दिखाया गया है।

दिव्यांका त्रिपाठी- करण पटेल

ये हैं मोहब्बतें शो के पॉपुलर कपल दिव्यांका त्रिपाठी और करण मेहता भी असल जिंदगी में रिश्ते वैसे नहीं हैं जैसे स्क्रीन पर नजर आते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो दिव्यांका, करण के रवैये और नखरों से परेशान थीं। करण अक्सर सेट पर लेट आया करते थे जिससे एक्ट्रेस को घंटो इंतजार करना पड़ता था। आखिरकार दिव्यांका ने मेकर्स से कह दिया कि वो तब तक सेट पर नहीं पहुंचेंगी, जब तक करण नहीं आ जाते, क्योंकि वो रोज उनका इंतजार नहीं कर सकतीं। जब करण को इस बारे में पता चला तो उन्होंने अपनी वैनिटी से बाहर आने से ही इनकार कर दिया जिससे पूरे शो की शूटिंग में काफी दिक्कत हो गई थी।

हिना खान- करण मेहता

पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में ऑनस्क्रीन बेहतरीन केमिस्ट्री रखने वाले करण मेहता और हिना खान, ऑफ-स्क्रीन एक दूसरे से बात करना भी पसंद नहीं करते हैं। करण ने हिना पर इल्जाम लगाए थे कि एक्ट्रेस ने उनके कई सीन कटवा दिए हैं। यहां तक की करण का शो छोड़ने का कारण भी उनकी हेल्थ नहीं बल्कि हिना ही थीं।

रजत टोकस- परिधी शर्मा

एकता कपूर के प्रोडक्शन में बना शो जोधा- अकबर एक समय का सबसे पॉपुलर शो रहा है। शो में रजत और परिधी की जोड़ी को भी खूब पसंद किया जाता था जिसके चलते दोनों की तगड़ी फैन फॉलोविंग थी, हालांकि ऑफस्क्रीन दोनों की ज्यादा नहीं बनती थी। सूत्रों के मुताबिक रजत सीनियोरिटी का रौब दिखाते हुए परिधी से कटे हुए रहते थे। धीरे-धीरे दोनों की बातचीत पूरी तरह से ही बंद हो गई थी।

नीति टेलर- पार्थ समथान

कैसी ये यारियां के दोनों सीजन में ऑन-स्क्रीन पार्थ समथान और नीति टेलर की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने मिली थी, हालांकि कैमरा बंद होते ही दोनों एक दूसरे से कटे-कटे रहते थे। दोनों के झगड़े सेट पर बढ़ने लगे थे। कई बार तो दोनों एक दूसरे को सबके सामने खरी खोटी सुना चुके हैं। कुछ समय बाद पार्थ ने झगड़ों से परेशान होकर शो छोड़ दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here