टीम इंडिया ने मेलबर्न के मैदान पर अभ्यास किया , पाक से रविवार को होगा मुकाबला

0

टीम इंडिया ने टी20 विश्वकप में पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को होने वाले महामुकाबले के लिए मेलबर्न पहुंचकर अभ्यास किया है। भारतीय टीम अभ्यास के लिए सुबह ही मेलबर्न के मैदान पर पहुंच गयी। प्रशंसकों के लिए राहत की बात यह रही कि यहां बारिश भी रुक गयी है। इससे पहले मौसम विभाग ने रविवार को बारिश की संभावना व्यक्त की भी जिसके बाद से ही मैच को लेकर आशंकाएं लगने लगीं थीं।
भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर भी साझा की है। इसमें मेलबर्न क्रिकेट मैदान पर भारतीय खिलाड़ी बल्लेबाजी करते दिखे। बीसीसीआई ने इसकी इस तस्वीर के साथ लिखा, ‘ हम भारत और पाक मुकाबले से पहले अपने पहले अभ्यास सत्र के लिए यहां हैं। इससे पहले ब्रिस्बेन में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाने वाला अभ्यास मैच बारिश की वजह से नहीं हो पाया था। भारतीय टीम गुरुवार को ही मेलबर्न पहुंची थी।
टीम इंडिया यहां दो सत्र में अभ्यास करेगी। इसमें सुबह टीम का कंडिशनिंग सत्र रखा गया है जबकि शाम को भारतीय टीम एमएसीजी पर नेट्स में अभ्यास करेगी। भारतीय क्रिकेट टीम विश्वकप में अपने अभियान की शुरुआत पाक के खिलाफ मुकाबले से करेगी। भारतीय टीम के अनुभवी स्पिनर युजवेंद्र चहल ने सबसे पहले मेलबर्न पहुंचने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिये दी। चहल ने इंस्टाग्राम स्टोरी में कप्तान रोहित शर्मा, तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर, मोम्मद सिराज और ऑलराउंडर अक्षर पटेल के साथ एक तस्तीर भी साझा की है। इसमें सभी उड़ान के अंदर नजर आ रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here