टीम में चुने जाने पर रविचंद्रन अश्विन खुश, कहा- सुरंग के अंत में रोशनी होती है

0

आईसीसी विश्व कप 2021 के लिए भारतीय टीम का चयन हो गया है। बीसीसीआई की सिलेक्शन कमिटी ने जिन 15 खिलाड़ियों को चुना है। उनमें स्पिनर रविचंद्रन अश्विन भी है। अश्विन की कई सालों बाद टीम में वापस हुई है। विश्व कप के लिए चुने जाने पर गेंदबाज बेहद खुश है। उन्होंने ट्वीट कर अपने दिल की बात कहीं है। उनका ट्वीट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

अश्विन ने किया ये ट्वीट

आर. अश्विन ने अपने घर की दीवार पर अपना एक कोट लिखा हुआ है। हर सुरंग के अंत में रोशनी होती है, लेकिन सुंरग की उस रोशनी पर जो लोग विश्वास करते हैं। वहीं आगे बढ़ते हैं। उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा कि मैं इस कोट को 10 लाख बार अपनी डायरी में लिख चुका हूं और अपनी दीवार पर भी लिखा है। खुशी और कृतज्ञता केवल दो शब्द हैं। जो मुझे अब परिभाषित करते हैं।

17 अक्टूबर से टी20 वर्ल्ड कप शुरू

टी20 वर्ल्ड कप 17 अक्टूबर से शुरू होगा। भारत ने 18 सदस्यीय भारतीय टीम घोषित की। जिसमें तीन स्टैंडबाई खिलाड़ी भी शामिल है। टीम इंडिया वर्ल्ड कप में ग्रुप-2 में शामिल हैं। अश्विन ने 12 जून 2010 को जिम्बाब्वे के खिलाफ टी20 में डेब्यू किया। उन्होंने आखिरी टी20 9 जुलाई 2017 को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था। करीब चार बाद टीम में उनकी वापसी हुई है। वहीं इंग्लैंड के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज के पहले चार मैच में अश्विन ने एक भी मैच नहीं खेला। ऐसे में विश्व कप में उनका चयन होना। सभी को हैरान करता है। कहा जा रहा है कि चयनकर्ताओं ने टीम में युवा जोश के साथ अनुभव पर ध्यान दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here