दीपक की हत्या करने के आरोप में फरार और एक आरोपी गिरफ्तार

0

मायल नगरी भरवेली में 23 वर्षीय युवक दीपक बाहेश्वर की हत्या करने के आरोप में फरार और एक आरोपी जयदीप चंद्रबेल 23 वर्ष निवासी ग्राम उकवा थाना रूपझर को जिला जेल भिजवा दिया गया है ।

आपको बताये कि दीपक की हत्या करने के आरोप में फरार रहे अब तक के 9 आरोपियों को भरवेली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया । सभी आरोपी न्यायिक अभिरक्षा में जिला जेल में है।

यह पूरा घटनाक्रम 15 अक्टूबर 2021 की रात 9.30 बजे पुरानी रंजिश के चलते हुआ था जब आरोपियों ने दीपक बाहेश्वर की हत्या कर दी गई थी। यह पूरी घटना उस समय हुई थी जब यह युवक मोहल्ले में एक बर्थडे पार्टी में शामिल होने घर से निकला था जिसकी खून से सनी लाश मायल अस्पताल के पास पुलिया के नीचे पाई गई।

इस वारदात में आधा दर्जन से अधिक आरोपी शामिल होने की संभावना व्यक्त की गई थी। इस मामले में पहले दो सगे भाई आरोपी कुलदीप ब्रम्हे 37 वर्ष और उसके छोटे भाई अमरदीप और अमजद ब्रम्हे 35 वर्ष न्यायिक अभिरक्षा में जिला जेल में है। दो नाबालिग आरोपी बाल सुधार गृह सिवनी भिजवा दिये गये ।

इस मामले में अन्य आरोपी की तलाश की जा रही थी। 21 अक्टूबर की रात्रि प्रियांशु कुमार को भरवेली में गिरफ्तार किया जो न्यायिक अभिरक्षा में जेल में है। 28एवं 29 अक्टूबर की दरमियानी रात में भरवेली पुलिस ने तीन आरोपी राहुल ठाकरे, मोहित खान और पंकज मिरचुले को गिरफ्तार किए जो न्यायिक अभिरक्षा में जिला जेल मै है।

इस मामले में एक आरोपी जयदीप चंद्रबेल फरार था जिसकी तलाश की जा रही थी 8 नवंबर की रात्रि सूचना मिली की जयदीप अपने घर में है इस सूचना पर भरवेली पुलिस ने जयदीप चंद्रबेल को उकवा में गिरफ्तार किया और उसे 9 नवंबर को बालाघाट की विद्वान अदालत में पेश कर दिए जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जिला जेल भिजवा दिया गया है।

अब तक इस मामले में भरवेली पुलिस ने दो नाबालिग सहित नौ आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनमें सात आरोपी जिला जेल में है और दो नाबालिक आरोपी बाल सुधार ग्रह सिवनी में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here