नगर के गोली मोहल्ला में व्यवसायिक रंजिश के चलते दो पक्ष आपस में भिड़े !

0

नगर के गोली मोहल्ला में व्यवसायिक रंजिश के चलते दो पक्ष आपस में भीड़ गए और दोनों पक्ष के बीच चले लाठी राड़ डंडे में दोनों पक्ष के 5 लोग चोटिल हो गए। यह वारदात 17 नवंबर की रात की 9 बजे करीब हुई।

जिनमें अत्यधिक चोट लगने से तीन घायल अनुराग पिता प्रमोद जैन 31 वर्ष अंकुश पिता प्रमोद जैन 29 वर्ष और मनीष पिता सुंदरलाल चिले 21 वर्ष को जिला अस्पताल बालाघाट में भर्ती किया गया है।

कोतवाली में इस मामले की दोनों पक्ष द्वारा की गई रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने दोनों पक्ष के 7 लोगों के विरुद्ध आपराधिक प्रकरण दर्ज कर विवेचना शुरू की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर के वार्ड नंबर 15 गोली मोहल्ला में अनुराग जैन और मनीष चिले की बैग की दुकान है और दोनों व्यवसायिक प्रतिष्ठान समीप ही है दोनों व्यवसायिक प्रतिष्ठान के संचालको के बीच व्यवसायिक रंजिश बनी हुई है।

बताया गया है कि 17 नवंबर की रात्रि 9 बजे करीब ग्राहकी को लेकर दोनों पक्ष के बीच कहासुनी हो गई। जब मनीष और पीयूष का पिता सुंदरलाल चिले, अनुराग जैन की दुकान के सामने आकर समझा रहा था तभी मनीष चिले अपने भाई पीयूष चिले के साथ दुकान में आकर अनुराग जैन को खींचतान मारपीट करने लगे जब अनुराग जैन का पिता प्रमोद जैन बीच बचाओ करने पहुंचे तब उसे भी मनीष चिले ने लोहे की रॉड से मारपीट किया।

इस दौरान अनुराग जैन के परिवार और मनीष चिले का परिवार आपस में भिड़ गए और दोनों पक्ष के बीच चले लाठी रॉड डंडे से दोनों पक्ष के 5 लोग चोटिल हो गए। जिनमें प्रमोद पिता धन्नालाल जैन 64 वर्ष अंकुश पिता प्रमोद जैन 29 वर्ष अनुराग पिता प्रमोद जैन 31 वर्ष और पीयूष पिता सुंदरलाल चिले 52 वर्ष उनका भाई मनीष पिता सुंदरलाल चिले घायल हो गए। और दोनों पक्ष ने एक दूसरे को अश्लील गालियां देते हुए जान से खत्म करने की धमकी दे दी।

सभी घायलों को इलाज जिला अस्पताल बालाघाट में किया गया।

इस मामले की दोनों पक्ष ने कोतवाली में रिपोर्ट की थी। कोतवाली पुलिस ने अमन पिता प्रमोद जैन 35 वर्ष द्वारा की गई रिपोर्ट पर, सुंदरलाल चिले, मनीष चिले, प्रखर चिले, पीयूष चिले और मोना चिले के विरुध 294 323 506 34 भादवि और पीयूष पिता सुंदरलाल चिले 52 वर्ष द्वारा की गई रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने अंकुश पिता प्रमोद जैन और प्रमोद पिता धनलाल जैन के विरुद्ध 294 323 506 34 भादवि के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना शुरू कि है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here