नशा मुक्ति समिति की महिलाओं ने दारू बेचने के शक में मां बेटी से की मारपीट

0

भरवेली थाना क्षेत्र में आने वाले ग्राम जरेरा टोला में कच्ची शराब बेचने बेशक को लेकर समिति के महिलाओं ने एक महिला और उसकी बेटी को हाथ बुक को से मारपीट कर शराब बेचने पर जान से मारने की धमकी दी मारपीट में घायल महिला श्रीमती पार्वती पति रज्जू सिंह धुर्वे 45 वर्ष ग्राम जरेराटोला निवासी को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पार्वतीबाई अपने पति के साथ खेती-किसानी करती है जिसके परिवार में 3 लड़के और 4 लड़की है बताया गया है कि ग्राम जरेरा में नशा मुक्ति समिति है ।18 सितंबर को 3:00 बजे करीब नशा मुक्ति समिति की महिलाओं ने गांव की एक महिला की कच्ची शराब पकड़कर सभा में चलाए थे ।जहां पर गांव के बहुत से लोग उपस्थित थे। उसी समय पार्वतीबाई भी बाहर गांव से आते हुए। सभा मंच के पास भीड़ देखकर वहां पहुंची वहीं पर पार्वती बाई की बेटी रंजीता धुर्वे भी पहुंची थी। समिति की महिलाओं ने पार्वतीबाई और उसकी बेटी रंजीता को वहां पर देख कर बोली कि ये लोग भी कच्ची शराब बेचते हैं इसी बात को लेकर के अंजना बाई सिया बाई एवं उनके साथ समिति की चार पांच महिलाओं ने पार्वतीबाई और उसकी बेटी रंजीता को हाथ बुकको से मारपीट किए और कच्ची शराब बेचने पर दोनों को जान से मार डालने की धमकी दिए बीच बचाओ करने के बाद पार्वती बाई अपनी बेटी के साथ रिपोर्ट करने भरवेली थाना पहुंची। जहां पार्वती बाई ने इस घटना के संबंध में रिपोर्ट की थी।मारपीट में चोट लगने से घायल पार्वतीबाई को जिला अस्पताल बालाघाट में भर्ती किया गया है।

2 माह से दारु बेचना बंद कर दिए थे- पार्वती बाई धुर्वे

जिला अस्पताल में भर्ती पार्वतीबाई धुर्वे ने बताई की सभा मंच में गई थी वहां पर दारू पानी की मीटिंग थी ।वह पहले दारू देती थी किंतु सरपंच साहब के द्वारा मना करने पर 2 माह से दारू बेचना बंद कर दिए थे। समिति की महिलाओं ने दारू बेचने के शक में मारपीट किए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here