नागपुर की लड़की को मध्‍य प्रदेश के लड़के से इंटनेट मीडिया पर हुआ प्यार, इसके बाद हुआ ये सब

0

सुसनेर थाना क्षेत्र में मंगलवार को इंटरनेट मीडिया पर हुआ प्यार देखने को मिला। यहां गांव गणेशपुरा के लड़के ने महाराष्ट्र के नागपुर कस्बे की लड़की से इंटरनेट मीडिया पर दोस्ती की और उसके बाद उनके दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों ने घर से भागकर के बुरहानपुर में शादी रचा ली। परिजनों ने लड़की की गुमशुदगी नागपुर के ही संबंधित थाने पर गुमशुदगी दर्ज कराई और नागपुर पुलिस को लेकर वे गुमशुदा लड़की की तलाश करते हुए सुसनेर थाने पर पहुंचे तब मामले का खुलासा हुआ।

थाने पर सुसनेर पुलिस ने लड़की की रजामंदी देख नागपुर से आए परिजन और नागपुर पुलिस को वापस लौटा दिया। दरअसल बीते दिनों नागपुर के जूना बगड़गंज निवासी दुर्गा व मप्र के आगर मालवा जिले के सुसनेर थाना क्षेत्र के ग्राम गणेशपुरा निवासी अर्जुनसिंह के बीच इंटरनेट मीडिया पर दोस्ती हुई।

उसके बाद दोनों के बीच चैटिंग हुई और दोनों ने घर से भाग कर के बुरहानपुर में गायत्री संस्कार ट्रस्ट में शादी कर ली। इस बीच घर के गुमशुदा लड़की के परिजन ने नागपुर पुलिस के साथ छानबीन शुरू की और मंगलवार को लड़की की तलाश करते हुए ग्राम गणेशपुरा पहुंच गए।

सके बाद यहां लड़के-लड़की को साथ देख नागपुर पुलिस और परिजन थाने पर पहुंचे। यहां पर लड़की के बालिग होने पर सब इंस्पेक्टर जगदीश सिंह चौहान ने उसके बयान दर्ज किए तो लड़की ने अपनी मर्जी तो शादी होना बताया। उसके बाद पुलिस ने लड़की के बयान दर्ज कर परिजनों को वापस नागपुर भेज दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here