पंजाबी गायक निर्वैर सिंह का ऑस्ट्रेलिया में सड़क दुर्घटना में निधन, प्रशंसक और परिजन शोक में डूबे

0

पंजाबी गायक निर्वैर सिंह की मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया में एक भीषण सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। निर्वैर सिंह के दो बच्चे हैं। पुलिस के हवाले से बताया गया कि तेज रफ्तार किआ कार की वजह से तीन गाड़ियों की आपस में जोरदार टक्कर हुई, जिससे निर्वैर सिंह की मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने आगे बताया कि घटना ऑस्ट्रेलिया के डिगर्स रेस्ट में बुल्ला-डिगर्स रेस्ट रोड पर दोपहर 3.30 बजे हुई और किआ कार के 23 साल के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। निर्वैर सिंह नौकरी के लिए घर से निकले थे, तब वे दुर्घटना का शिकार हो गए। पुलिस ने बताया कि किआ ने दो अन्य वाहनों के बाद एक जीप को टक्कर मारी थी, जो सिंगर के रास्ते में आ गई थी और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।
जीप में सवार एक महिला भी घायल हो गई और उसे अस्पताल ले जाया गया। कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार को गलत तरीके से चलाया जा रहा था। ड्राइवर पर खतरनाक ड्राइविंग के चलते हुई मौत का आरोप लगा है। इस सिलसिले में, एक महिला को भी गिरफ्तार किया गया है। उन पर लापरवाही से गाड़ी चलाने और दूसरी की जिंदगी को खतरे में डालने का आरोप लगा है। उन्हें बाद में मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया जाएगा। एक रिपोर्ट के अनुसार, निर्वैर सिंह नौ साल पहले अपने सिंगिंग करियर को आगे बढ़ाने के लिए ऑस्ट्रेलिया गए थे। उनके कई फॉलोअर्स और दोस्तों ने निर्वैर सिंह के फेसबुक पेज पर संदेश पोस्ट किए हैं।
एक यूजर ने लिखा, ‘बहुत दुख की बात है, भगवान परिवार को शक्ति दे!’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।’ निर्वैर सिंह को ‘माई टर्न’ एल्बम के गाने ‘तेरे बिना’ से लोकप्रियता मिली थी। उनके अन्य हिट में ‘दर्द-ए-दिल’, ‘जे रसगी’, ‘फेरारी ड्रीम’ और ‘हिक्क ठोक के’ शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here