पत्नी की हत्या करके फरार हत्यारा पति गिरफ्तार !

0

ग्रामीण थाना पुलिस ने ग्राम मगरदर्रा में अपनी पत्नी की हत्या करके फरार आरोपी बाबूलाल पिता झनक लाल चौहान 35 वर्ष को घटना के 24 घंटे के भीतर लिंगा में गिरफ्तार कर लिया।

बाबूलाल चौहान ने शराब पीने मना करने पर अपनी पत्नी राजेश्वरी 32 वर्ष की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी थी गिरफ्तार इस आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में जिला जेल भिजवा दिया गया है।

31 मार्च को जब राजेश्वरी अपनी दोनों बेटी और मां के साथ अपने खेत में पानी चलाने और महुआ चुने गई थी। तभी 10 बजे करीब बाबूलाल कुल्हाड़ी लेकर आया और महुआ के पेड़ के नीचे खड़ी अपनी पत्नी राजेश्वरी के गर्दन पर कुल्हाड़ी से दो बार वार कर दिया। जिससे राजेश्वरी की मौके पर मौत हो गई थी। घटना के बाद बाबूलाल फरार हो गया था।

ग्रामीण थाना पुलिस ने बाबूलाल के विरुद्ध धारा 302 भादवि के तहत अपराध दर्ज कर उसकी तलाश कर रही थी। 1 अप्रैल को 1 बजे करीब बाबूलाल लुकते छिपते अपने मूल निवास परासपानी जा रहा था। जिसकी सूचना मिलने पर ग्रामीण पुलिस ने ग्राम लिंगा में बाबूलाल को गिरफ्तार कर लिया और थाने लाकर पूछताछ और मौके की कारवाई करने के बाद गिरफ्तार बाबूलाल को बालाघाट की विद्वान अदालत में पेश कर दिए जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जिला जेल भिजवा दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here