पिकअप पलटी दर्जन भर घायल 1 की मौत

0

बैहर थाना अंतर्गत बालाघाट रोड ग्राम पिपरिया समीप मीनकोर नाला के पुलिया के ऊपर पिकअप पलटने एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। 27 जनवरी को 10 बजे यह दुर्घटना उस समय हुई जब बैहर से पिकअप में सवार 18 लोग उकवा शादी समारोह में खाना परोसा जा रहे थे ।

सभी घायल को बैहर के अस्पताल में भर्ती किया गया जिनमें गंभीर रूप से घायल एक बालक की बैहर के अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

मृतक बालक लक्की कोहाड़े 14 वर्ष बारहपत्थर बैहर निवासी है। वही इस दुर्घटना में अत्यधिक चोट लगने से दो घायल को जिला अस्पताल बालाघाट में भर्ती किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 27 जनवरी को 10 बजे करीब पिकअप में 18 लोग ठेकेदार मनोज नन्दा के माध्यम से बैहर से उकवा शादी समारोह में खाना परोसने के लिए आ रहे थे । 18 लोगों से भरी या पिकअप जब बैहर से बालाघाट रोड ग्राम पिपरिया से आगे मीनकोर नाला के पुल से गुजर रही थी तभी पिकअप चालक द्वारा तेज रफ्तार लापरवाही पूर्वक पिकअप चलाने से पिकअप अनियंत्रित होकर पुलिया के ऊपर पलट गई। इस दुर्घटना में पिकअप में सवार 18 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को बैहर के अस्पताल पहुंचाया गया जहां पर गंभीर रूप से घायल बालक लक्की कोहाड़े की उपचार के दौरान मौत हो गई।

पिकअप चालक के विरुद्ध धारा 279 337 304 ए भादवि के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना शुरू की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here