पैपराजी संग मस्ती मजाक करती दिखीं जया बच्चन:पोज देते हुए बोलीं- देखा मैं कितना स्माइल करती हूं

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन अपने रूड बिहेवियर के लिए जानी जाती हैं, लेकिन इस बार उनके मिजाज बदले हुए दिखाई दिए। दरअसल हाल ही में जया फैशन डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला के न्यू कलेक्शन लॉन्च में शामिल हुईं, जहां वो पैपराजी के साथ मस्ती मजाक करती हुई नजर आईं।

जया बच्चन ने पैपराजी के साथ दिया पोज

इस दौरान उन्होंने पैपराजी को पोज भी दिए। फिर जब जया इवेंट में जाने लगीं, तो पैपराजी ने उनसे कहा, ‘जया जी’। उसके बाद जया पैपराजी से कहती हैं, ‘मैं इस फोटोग्राफर को तब से जानती हूं जब ये बच्चा था।’ उसके बाद वो उसकी उम्र भी पूछती हुए बाकी पैप्स से बोलती हैं, ‘ये सभी नए-नए हैं।’ फिर जिस पैपराजी को वो पहले से जानती हैं उनके साथ फोटो भी क्लिक करवाती हैं।

देखा मैं कितना स्माइल करती हूं- जया

इसके अलावा एक और वीडियो सामने आई है, जिसमें वो पोज देती हुई कहती हैं, ‘देखा कितना स्माइल करती हूं मैं।’ उसके बाद वो इवेंट में जाते-जाते पैपराजी को नमस्ते भी कहती हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन

अब जया बच्चन के इस बिहेवियर को देखने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। जहां एक यूजर ने लिखा, ‘लग रहा है कि आज जया जी का मूड अच्छा है।’ दूसरे ने लिखा, ‘ये क्या देख लिया भाई, लगता है मैडम की काउंसलिंग हुई है।’ वहीं तीसरे ने लिखा, ‘अरे ये हंसती भी हैं!’

जया ने पैपराजी को कहा था घुसपैठिए

जया बच्चन अक्सर पैपराजी को खरी खोटी सुनाती रहती हैं। पिछली दिवाली पर जया का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो पैपराजी पर फटकार लगा रही थी। दरअसल दिवाली के मौके पर पैपराजी अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के घर प्रतीक्षा के बाहर इकट्ठा हो गए और उनके सेलिब्रेशन को अपने कैमरों में कैद करने लगे थे, लेकिन जया बच्चन को ये सब अच्छा नहीं लगा। ऐसे में वो खुद घर से बाहर आईं और पैपराजी का पीछा करते हुए उन्हें जमकर फटकार लगाने लगीं। यहां तक कि जया ने पैपराजी को घुसपैठिए तक कह दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here