प्रियंका संग ठुमके लगाते निक जोनस को अनन्या पांडे ने दिया धक्का तो आगबबूला हुए लोग, रणवीर ने संभाला माहौल

0

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से प्रियंका चोपड़ा के हसबैंड निक जोनस का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर काफी लोगों को बुरा भी लग रहा है। शुक्रवार की रात मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड और दुनिया भर की हस्तियों की धूम मची थी। सभी अपने खूबसूरत अंदाज और लिबास में दिखे। इस शादी में शामिल होने के लिए सिर्फ एक दिन के लिए प्रियंका चोपड़ा हसबैंड निक जोनस के साथ पहुंची थीं और दोनों ने मिलकर खूब धमाल भी मचाया। वहीं जब बाराती पार्टी में शामिल ये सितारे डांस कर रहे थे तो उसी बीच निक जोनस का एक ऐसा नजारा कैप्चर हो गया जिसे देख काफी लोगों को अच्छा नहीं लगा है।

इस वीडियो में अनंत अंबानी में के साथ सभी सितारे भीड़ में डांस करते दिख रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा म्यूजिक पर जमकर ठुमके लगा रही हैं और उनके साथ खड़े निक जोनस भी ताल मिलने की भरपूर कोशिश करते दिख रहे हैं। सबकुछ बहुत ही शानदार दिख रहा है कि अचानक बड़ी गड़बड़ हो जाती है।

अनन्या पांडे भीड़ की चीरती हुई निक जोनस को पुश करती दिखीं

डांस करतीं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के पीछे से अचानक अनन्या पांडे भीड़ की चीरती हुई आती हैं। वीडियो में वह निक जोनस को धक्का देकर साइड कर देती दिख रही हैं और फिर वो डांस करने लग जाती हैं।

रणवीर ने संभाला माहौल

वीडियो में निक पीछे खड़े हो जाती हैं, लेकिन तभी सामने से रणवीर सिंह भीड़ से हाथ बढ़ाकर वहां से उन्हें अपनी तरफ खींचकर ले आते हैं। इसके बाद रणवीर उन्हें गले से लगा लेते हैं। अब सोशल मीडिया पर ये झलक देख लोग अनन्या पांडे पर आगबबूला हो रहे हैं और रणवीर की तारीफें कर रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here