फराह खान ने किया साजिद-अब्दु का वेलकम:बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद तीनों ने की खूब मस्ती, फराह बोलीं- इस सीजन के मेरे दो फेवरेट

0

‘बिग बॉस 16’ से अब्दु रोजिक और साजिद खान दोनों ही अपने वर्क कमिटमेंट्स की वजह से बाहर आ गए हैं। इस शो से बाहर आने के बाद फैंस अब्दु पर प्यार बरसा रहे हैं। वहीं अब साजिद खान की बहन फराह खान ने भी उनपर खूब प्यार बरसाया है। उन्होंने कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वो भाई साजिद खान और अब्दू रोजिक के साथ बर्गर पार्टी करते हुए नजर आ रही हैं।

बिग बॉस के इस सीजन के मेरे दोनों फेवरेट

फराह ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘बिग बॉस के इस सीजन के मेरे दोनों फेवरेट, कभी-कभी बस दिल जीतना भी बेहतर होता है।’ फराह के इस पोस्ट को देखने के बाद उनके दोस्तों ने भी खूब प्यार बरसाया है, इसमें मलाइका अरोड़ा, सीमा सजदेह, भावना पांडे जैसी कई सिलेब्रिटीज शामिल हैं।

फराह कुछ दिनों पहले बिग बॉस 16 के फैमिली वीक में नजर आई थीं। शो में जाकर उन्होंने कहा था कि उन्हें 3 भाई और मिल गए हैं, जिसका मतलब अब्दू रोजिक, एमसी स्टैन और शिव ठाकरे से था।

साजिद ने शो में गुजारे 106 दिन

साजिद खान बिग बॉस 16 के सबसे विवादित कंटेस्टेंट्स में से एक थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस शो के लिए साजिद लगभग 4 से 5 लाख रुपए फीस चार्ज कर रहे थे। शो में उन्होंने गुजारे हैं। वहीं अब्जू रोजिक तजाकिस्तान के रहने वाले हैं। 19 साल के अब्दु एक बीमारी से पीड़ित है, जिसकी वजह से उनकी हाइट बहुत कम है। वो एक सिंगर हैं और इस समय अपने नए सॉन्ग प्यार को जमकर प्रमोट कर रहे हैं और उन्हें मुंबई में लोगों से खूब सारा प्यार भी मिल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here