बालाघाट नगर के चोर छत्तीसगढ़ राज्य में कर रहे है चोरी,छग पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार !

0

बालाघाट नगर के चोर अब छत्तीसगढ़ राज्य में चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं, जिसके साथ ही बालाघाट नगर में छत्तीसगढ़ राज्य की पुलिस पैर पसारे हुए हैं।

हाल ही में छत्तीसगढ़ राज्य के बसंतपुर थाना क्षेत्र में आने वाले सहदेव नगर में 3 लाख रुपए और सोने चांदी के जेवरात चोरी के मामले में 21 मार्च को छत्तीसगढ़ पुलिस ने बालाघाट नगर में जगह जगह दबिश देकर जांच पड़ताल शुरू की और इस दौरान चोरी के संदेह में पूछताछ हेतु दो संदिग्ध को अभिरक्षा में लिया है।

इसके पूर्व छत्तीसगढ़ राज्य के राजनांदगांव कोतवाली क्षेत्र में आने वाले ममता नगर गली नंबर 5 में 28 फरवरी की रात्रि शकुंतला वर्मा के घर से 9 लाख रुपए की चोरी करने के मामले में पिछले सप्ताह ही छत्तीसगढ़ पुलिस ने बालाघाट में दबिश देकर अनुराग मिश्रा, इस्माइल खान, साजिद खान और विकास सोनी को हिरासत में लिया और जिनके पास है चोरी के रुपए जप्त गए ।

छत्तीसगढ़ पुलिस ने इस चोरी का खुलासा मौके पर सीसीटीवी फुटेज मैं संदिग्ध स्थिति में दिखाई दी कार के आधार पर की थी।

अब छत्तीसगढ़ पुलिस राजनांदगांव के बसंत नगर थाना क्षेत्र में सहदेव नगर में हुई चोरी की सिलसिले में बालाघाट पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की है जानकारी के मुताबिक 5 मार्च की रात्रि सहदेव नगर निवासी अजीत दुबे के चैनल गेट को फैला कर चोरों ने घर में घुसकर नगद 3 लाख रुपए और सोने चांदी के जेवरात की चोरी की इस मामले में वहां पर अज्ञात आरोपी के विरुद्ध धारा 457 380 भादवि के तहत अपराध दर्ज है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here