बालाघाट : भगवान भरोसे-पीडब्ल्यूडी, समय पर नही पहुंचते कर्मचारी, ना मिलते अधिकारी?

0

” अंधेर नगरी चौपट राजा, टके सेर भाजी टके सेर खाजा” यह कहावत आपने कई बार सुनी होगी यह कहावत इन दिनों शहर के पीडब्ल्यूडी कार्यालय का है जहां सोमवार को कार्यालयीन समय शुरू होने के घंटो बीत जाने के बाद भी कोई अधिकारी कर्मचारी कार्यालय में उपस्थित नहीं था और पूरा कार्यालय दो चौकीदारों के भरोसे चल रहा था।

अनुविभागीय अधिकारी लोक निर्माण विभाग उपसंभाग क्रमांक 1 कार्यालय में सोमवार की दोपहर साढ़े 12 बजे तक कोई भी अधिकारी कर्मचारी इस कार्यालय में उपस्थित नजर नहीं आया। जानकारी के अनुसार कार्यालय के अधिकारी सहित समस्त कर्मचारियों की संख्या 13 के करीब है। इतना बड़ा स्टाफ होने के बावजूद भी कार्यालय शुरू होने के समय पर दो चौकीदारों को छोड़कर अधिकारी सहित अन्य कर्मचारी लंबे समय तक कार्यालय में उपस्थित नहीं थे।

सोमवार को भी एम आई एम पार्टी के कुछ पदाधिकारी पीडब्ल्यूडी कार्यालय पहुंचे जहां कार्यालयीन समय पर खाली कुर्सियां देखकर वे भड़क गए जिन्होंने कार्यालय के अधिकारियों कर्मचारियों पर कार्य में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया।

आपको आपको बताएं कि सरकारी कार्यालय में उपस्थित होने का समय सुबह 10 बजे हैं लेकिन दोपहर साढ़े 12 बजे तक इस कार्यालय में कोई भी जिम्मेदार अधिकारी कर्मचारी उपस्थित नहीं था जहां स्थाई कर्मी सीमा धुर्वे भी कार्यालयीन समय से काफी देर बाद कार्यालय पहुंची जिन्होंने स्वीकार किया कि वे आज ऑफिस आने में थोड़ा लेट हो गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here