बालाजी की शरण में कप्तान उदय सहारन के माता-पिता, देश भी कर रहा प्रार्थना

0

दक्षिण अफ्रीका में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अंडर-19 विश्व कप वनडे क्रिकेट के फाइनल खेला जाना है। इससे पहले भारत में प्रार्थनाओं का दौर जारी है। यदि टीम इंडिया कंगारुओं के खिलाफ अंडर-19 विश्व कप में अपना अपराजेय रहना का रिकॉर्ड कायम रखती है तो 2023 विश्व कप में अहमदाबाद फाइनल में मिली हार का बदला ले लिया जाएगा।

कप्तान के माता-पिता ने गंगानगर के मंदिर में की प्रार्थना

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच शुरू होने से पहले भारतीय टीम के कप्तान उदय सहारन के माता-पिता ने बालाजी मंदिर में पूजा-अर्चना की। पिता ने समाचार एजेंसी ANI से चर्चा में कहा, ‘हम भगवान बालाजी को नमन करते हैं और आशीर्वाद मांगते हैं कि भारतीय टीम आज जीते। हमारे लिए भारत का विश्व कप विजेता बनने से से बड़ी कोई खुशी नहीं होगी और वह भी अपने बेटे की कप्तानी में।

इसी तरह, क्रिकेटर नमन तिवारी के पिता सूर्यनाथ तिवारी ने लखनऊ में कहा, ‘जिस तरह से लड़के खेल रहे हैं और जिस तरह से सपोर्टिंग स्टाफ ने उन्हें प्रशिक्षित किया है, हमें उम्मीद है कि वे जीतेंगे। पूरे देश में उत्साह और खुशी है, लेकिन थोड़ा तनाव भी है। हम उनके इस विश्व कप जीतने को लेकर 100% आश्वस्त हैं। मैं भगवान बजरंगबली से प्रार्थना करता हूं कि टीम आज जीते।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here