बिहार से उज्जैन जा रहे भाजपा नेताओं की कार ट्रैक्टर से टकराई, दो की मौत

0

दमोह के हिंडोरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत बांदकपुर चौकी के समीप ग्राम घाट पिपरिया लालघाटी के बीच बिहार से आ रही भाजपा नेताओं की कार की टक्कर ट्रैक्टर से हो गई। जिससे कार में सवार करीब 6 लोग बुरी तरह घायल हो गए। ट्रैक्‍टर सवार भी घायल हो गए। घायलों की चींख पुकार सुनते ही लोगों की भीड़ जमा हो गई और घायलों को तत्काल इलाज के जिला अस्पताल लाया गया। दोनों ही वाहनों के सवारों को मिलाकर 10 लोग घायल हुए। इसमें से दो घायलों को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया और बाकी घायलों को जबलपुर रेफर किया गया। जिसमें बिहार के किसान मोर्चा के भाजपा नेता गुड्डू पिता मोगा लाल शाह 32 निवासी बेगमपुर बिहार की मौत हो गई। तो वहीं आकाश सिंह पिता स्व उधम सिंह 30 निवासी आरा वार्ड 45 बिहार, ओंकार 35 , बाला यादव, कुंदन कुमार, अमावस राम की हालत गंभीर होने पर डॉक्टर मनीष पलंदी ने इलाज के लिए जबलपुर रेफर कर दिया। घटना देररात की बताई जा रही है।

वहीं ट्रैक्टर में सवार नरेंद्र उर्फ भैयन पिता परमलाल 29 निवासी घाटपिपरिया की जिला अस्पताल में मौत हो गई। उसके साथी देवी सिंह पिता प्रहलाद सिंह 40, राकेश पिता प्रहलाद 26 , प्रहलाद पिता तुलसी महोबिया 60 घाट पिपरिया निवासी को देर रात डॉक्टर ने जबलपुर रेफर कर दिया। बताया गया है कि कार काफी तेज रफ्तार में थी और सड़क पर खड़े ट्रैक्टर से भिड गई। घटना की जानकारी भोपाल प्रदेश भाजपा कार्यालय को भी लगी और तत्काल ही जानकारी मिलने पर भाजपा जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह अपनी टीम के साथ जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों को इलाज मुहैया कराया. तो वहीं घाट पिपरिया से राहुल रतन चंद्र जैन भी घाट पिपरिया के मृतक व घायल के स्वजनों से मिलने पहुंचे।

जिला अस्पताल में गहमागहमी जैसे हालात देखते हुए कोतवाली से एसआई दशरथ प्रसाद दुबे,जिला अस्पताल चौकी प्रभारी गजराज सिंह, प्रधान आरक्षक संजय पाठक जिला अस्पताल पहुंचे। उन्होंने सभी घायलों से जानकारी ली। वही घटना की जानकारी मिलते ही बांदकपुर चौकी से एएसआई गोपाल सिंह, आरक्षक प्रदीप तिवारी ने अस्पताल पहुंचकर दोनों पक्षों के घायलों से जानकारी ली और अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here