बुर्ज खलीफा पर दिखा पठान का धमाकेदार ट्रेलर:शाहरुख खान भी रहे मौजूद, ‘झूम जो पठान’ का हुकस्टेप करते दिखे

0

सुपरस्टार शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ के ट्रेलर को शनिवार (15 जनवरी) की बीती रात को दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया। ये पल हिंदी सिनेमा और शाहरुख के सभी फैंस के लिए बेहद खास है। वहां पर शाहरुख ने अपना सिग्नेचर पोज भी दिया। इस खास मौके पर शाहरुख खान भी वहां मौजूद रहे। इस दौरान शाहरुख मैचिंग जैकेट के साथ-साथ ब्लैक कैजुअल्स में नजर आए।

‘झूम जो पठान’ का हुकस्टेप करते दिखे शाहरुख

शाहरुख ने प्रमोशनल इवेंट के दौरान, ‘पठान’ के ‘झूम जो पठान’ गाने का अपना हुकस्टेप भी किया और फिल्म की कुछ लाइन्स भी कहीं। कई फैन क्लब ने दुबई से वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसे देख फैन्स अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं और शाहरुख खान को इंडिया की शान बता रहे हैं। वहीं कुछ उन्हें ट्रोल करते हुए फिल्म को फ्लॉप बता रहे हैं।

दीपिका-जॉन के साथ दमदार अवतार में दिखेंगे शाहरुख

हाल ही में ‘पठान’ का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें शाहरुख का दमदार अवतार देखने को मिला। फिल्म में वो एक सोल्जर बने हैं, जो आतंकी ग्रुप के हमले से देश को बचाएगा। जॉन अब्राहम विलेन के रोल में हैं, जो भारत पर अटैक करने की प्लानिंग करते हैं। इस लड़ाई में किंग खान को दीपिका पादुकोण का साथ मिलता है।

250 करोड़ के बजट में बनी है फिल्म

शाहरुख खान पठान के साथ करीब चार साल बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। शाहरुख इससे पहले 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। बतौर लीड वो पठान से धमाकेदार कमबैक करने जा रहे हैं। फिल्म का बजट करीब 250 करोड़ है। फिल्म के मीडिया राइट्स तकरीबन 100 करोड़ में बेचे गए हैं।

25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी पठान

पठान में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है, यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी ये स्पाई थ्रिलर फिल्म है। यशराज फिल्म्स इससे पहले एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है और वॉर जैसी स्पाई थ्रिलर मूवी बना चुके हैं। अब इस लिस्ट में पठान का नाम भी जुड़ने वाला है। पठान 25 जनवरी, को थिएटर्स में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here