बैंक लोन दिलाने के नाम पर  कई युवाओं से की गई धोखाधड़ी?

0

बैंक से लोन दिलाने के नाम पर जिले के कई बेरोजगार युवाओं के साथ धोखाधड़ी कर उनसे पैसे ऐंठने का एक ताजा मामला सामने आया है जिसमें कोतवाली पहुंचे कुछ युवाओं ने स्वयं को संस्था का मैनेजर बताने वाले एक व्यक्ति पर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है।
वही उसकी शिकायत कोतवाली थाने में लिखित आवेदन देकर की है।

जिन्होंने नगर के वार्ड नंबर 32 नर्मदा नगर निवासी एक व्यक्ति और उसके साथ रहने वाली एक महिला पर लोन देने के नाम पर पैसे की वसूली करने का आरोप लगाते हुए आरोपियों से उनके पैसे वापस दिलाने और युवाओं के साथ धोखाधड़ी करने वाले के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही किए जाने की मांग की है।

 इस पूरे मामले को लेकर की गई औपचारिक चर्चा के दौरान कोतवाली थाना प्रभारी कमल सिंह गहलोत ने बताया कि कुछ युवकों ने आवेदन देकर उनके साथ धोखाधड़ी होने की शिकायत की है आवेदन में युवकों ने जिस आरोपी का नाम बताया है उसे पूछताछ के लिए कोतवाली थाना लाया गया है जिससे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने आगे बताया कि अभी युवको के आवेदन आ रहे हैं और मामले की जांच की जा रही है। यदि आरोप सत्य पाए जाते हैं तो फिर आरोपी के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी वहीं धोखाधड़ी के शिकार हुए युवाओं को उनका पैसा वापस दिलाया जाएगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here