बैहर चौकी रेलवे क्रॉसिंग पर गड्ढे,गड्ढों के कारण भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है

0

बालाघाट से भरवेली मार्ग पर स्थित बैहर चौकी रेलवे क्रॉसिंग के दोनों ओर काफी गड्ढे हो गए हैं जिसके कारण आने जाने वाले लोगों को उन गड्ढों के कारण भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इन गड्ढों के कारण कई दुर्घटनाएं भी हो रही है।

आपको बताये कि बालाघाट से भरवेली मार्ग पर बहुतायत आवागमन होते रहता है हाईवे रोड में रेलवे क्रॉसिंग के पास गड्ढे कई महीनों से है इसके बावजूद भी प्रशासन द्वारा इन गड्ढों को भरने कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

भरवेली मार्ग पर आयुष मंत्री रामकिशोर कावरे का ग्रह ग्राम होने के कारण मंत्री जी का भी आवागमन होते रहता है, इसके अलावा विभिन्न विभागों के अधिकारी भी जाते हैं इसके बावजूद भी रेलवे क्रॉसिंग के दोनों ओर सड़क में जो गड्ढे बने हैं उन गड्ढों की ओर किसी का भी ध्यान नहीं गया। यह भी बताये कि अभी बारिश का समय है बारिश होने पर इन गड्ढों में पानी भर जाता है, गड्ढे कितने बड़े हैं वह वाहन चालकों को अंदाजा नहीं लग पाता और पानी के ऊपर से गाड़ी ले जाने के दौरान कई बार वाहनचालक दुर्घटनाग्रस्त हो जाते हैं।

यह भी जानकारी मिली है कि 1 दिन पूर्व ही रेलवे क्रॉसिंग के एक साइड में स्थित गड्ढों में मलमा डालने का कार्य किया गया लेकिन वह मलमा भी अच्छे से नहीं डाला गया, जिसके कारण से गड्ढे पहले जैसे ही जस के तस दिखाई दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि विभाग द्वारा थूक पॉलिश करने का काम किया गया है जिस टाइप से यहां मलमा डाला गया है उससे कोई लाभ नहीं मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here