भाजपाइयों ने थाना प्रभारी को सौपा ज्ञापन

0

नगर में भाजपाइयों के द्वारा 19 सितंबर को नगर एवं ग्रामीण भाजपा मंडल के नेतृत्व में पुलिस थाना वारासिवनी पहुंचकर थाना प्रभारी को ज्ञापन देकर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले व्यक्ति सुनील मसकरे पर कठोर कार्यवाही करने की मांग की गई। ज्ञापन में उल्लेखित है कि वारासिवनी नगर के व्हाट्सएप ग्रुप रायता एवं प्रश्नचिन्ह में सुनील मसकरे निवासी भानपुर खैरलांजी के द्वारा गाय काटने विषय को लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं आर एस एस प्रमुख मोहन भागवत पर आपत्तिजनक पोस्ट फारवर्ड की गयी है। पूर्व में भी इस व्यक्ति द्वारा लगातार भाजपा एवं हिन्दुवादी संगठनो पर अपत्तीजनक पोस्ट भी की जाती है। जिससे सामाजिक सदभाव एवं अशांति फैलाने की संभावना बनी हुई है इससे क्षेत्रवासियों मे आक्रोश व्याप्त है हम चाहते हैं कि सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले सुनील मसकारे पर कड़ी कार्यवाही की जाये। इस अवसर पर ग्रामीण मंडल अध्यक्ष प्रदीप शरणागत नगर मंडल अध्यक्ष दीप चौहान आलोक खरे सौरभ पटेल सुनील जायसवाल मनोज दांदरे मोनू लिमजे महेंद्र मिश्रा प्रवीण रुसिया शैलेंद्र तिवारी शैलेंद्र सेठी लोकेश ठाकरे दानिश खान राहुल अरोरा अनीश मिश्रा मिथिलेश बुरडे सोनू पथिक चित्रेश बिसेन युवराज चौहान राजा चौरसिया पप्पू पटेल वेद प्रकाश पटेल राजू गोयल सहित अन्य भाजपाई मौजूद रहे।

ग्रामीण मंडल अध्यक्ष प्रदीप शरणागत ने पद्मेश से चर्चा में बताया कि भाजपा के सभी लोग यहां पर पुलिस थाने में आए हुए हैं कि नगर के व्हाट्सएप ग्रुप में सुनील मसकरे नामक व्यक्ति ने द्वारा अनर्गल पोस्ट की जा रही है। यह भाजपा नेताओं पर की जाती रही है परंतु आज एक आपत्तिजनक पोस्ट गाय काटने के नाम पर डाली गई है जिससे हमारी भावनाएं आहत हो गई है। तो हम थाना प्रभारी को शिकायत करने के लिए आए हुए हैं जिसमें थाना प्रभारी को शिकायत दिए हैं तो उन्होंने मामले में निश्चित तौर पर शाम तक कठोर कार्यवाही करने का आश्वासन हमें दिया है।

दीप चौहान ने बताया कि नगर में ग्रुप चल रहे हैं उसमें सुनील मसकरे नाम का युवक जो भानपुर ग्राम का रहने वाला है उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की है। तो हम सभी यहां पर आए हुए हैं यह पोस्ट बहुत गंदी है और पहले भी लगातार ऐसी पोस्ट उसके द्वारा आती रही है जिसमें अभद्रता होती थी। परंतु इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के खिलाफ सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई है जिसकी शिकायत करने आये थे। यदि कार्यवाही नहीं हुई तो वारासिवनी भाजपा और जिला भाजपा बंद का आह्वान करेगी।

इनका कहना है

दूरभाष पर चर्चा में बताया कि उक्त मामले में भारतीय नागरिक सुरक्षा संहिता की धारा 170 126 135 के तहत प्रकरण दर्ज कर युवक को न्यायालय पेश कर जेल दाखिल कर दिया गया है मामले में जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here