‘भूल भुलैया 3’ टीजर: चुड़ैल बनीं मंजुलिका से होगा रूह बाबा का सामना, न के बराबर दिखीं ‘भाभी 2’ तृप्ति डिमरी

0

अनीस बज्मी की डायरेक्टेड और कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी, विद्या बालन स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। पिछली दो बार की हिट रही फिल्म से इस बार भी फैंस को खासा उम्मीद है। टीजर लाजवाब है। मजेदार है और थोड़ा डरावना भी। इसमें विद्या बालन, फिर से मंजुलिका बनकर लौटी हैं और अपने सिंहासन को लेने आई हैं।

विद्या बालन जहां ‘भूल भुलैया 3’ में मंजुलिका बनी हुई हैं। वहीं कार्तिक आर्यन फिर से रूह बाबा के किरदार में नजर आ रहे हैं। जो भूतों को नहीं मानते और जब वह सामने आ जाता है तो उनकी सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाती है। माथे पर पसीना आ जाता है और घबराकर वह एक मूरत बन जाते हैं।

‘भूल भुलैया 3’ के पहले दो पार्ट का कलेक्शन

इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के अपोजिट तृप्ति डिमरी नजर आ रही हैं, जिन्होंने एक तरह से किराया आडवाणी को रिप्लेस किया है। ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक और कियारा का रोमांस देखने को मिला था और तब्बू ने डबल रोल किया था। वहीं, इस बार विद्या बालन दिखाई देंगी लेकिन एकदम अलग अवतार में। अक्षय कुमार की ‘भूल भुलैया’ ने बॉक्स ऑफिस पर 49,09,50,000 नेट ग्रॉस कलेक्शन किया था। वहीं, कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ ने 1,81,65,00,000 नेट ग्रॉस कलेक्शन किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here