भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा को खेसारी लाल यादव से हुआ ‘इश्क’, देंखे कैमिस्ट्री

0

भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा सिंह और खेसारी लाल यादव का नया म्यूजिक वीडियो ‘इश्क़’ रिलीज हो गया है। इसमें दोनों के बीच शानदार कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव के प्यार में एक्ट्रेस महिमा सिंह पड़ गई हैं, लेकिन वो उन पर शक करती दिख रही हैं। साथ ही दोनों के बीच जमकर नोकझोंक भी हो रही है। दरअसल, ये मामला कोई रियल का नहीं है रील का है। इनका लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो ‘इश्क़’ रिलीज किया गया है, जिसमें इनके बीच ‘इश्क’ देखने के लिए मिल रहा है। इसमें दोनों ही एक्टर्स प्यारे नजर आ रहे हैं। इनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहा वीडियो

भोजपुरी गाना ‘इश्क़’ के वीडियो को एक यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। गाने में देखने को मिल रहा है कि एक्ट्रेस महिमा एक्टर खेसारी के प्यार में हैं और वो उन्हें खुद से दूर जाने नहीं देना चाहती हैं। इसलिए वो हमेशा ही उन पर शक करती रहती हैं, जिसकी वजह इनके बीच शानदार गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड वाली नोकझोंक देखने के लिए मिल रही है। इसमें वें जहां लड़ते-झगड़ते दिखाई दे रहे है तो वहीं प्यार लुटाते हुए भी दिखाई देते है।

अब अगर गाने में इनके लुक की बात की जाए तो महिमा सिंह को वेस्टर्न स्टाइल में देखा जा सकता है। इसमें बेहद ही ग्लैमरस लग रही हैं, साथ ही खेसारी कैजुअल आउटफिट में नजर आ रहे है। इनके वीडियो सॉन्ग को अभी तक एक मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और एक लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

आने वाली है जल्द ही नई फिल्म

इसके अलावा अगर खेसारी लाल के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो पिछले कुछ दिनों से अपकमिंग फिल्म ‘बोल राधा बोल’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस मूवी से उनका फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया है। इसे उनके जन्मदिन के मौके पर जारी किया गया था, जिसमें एक्टर का मासूमियत भरा लुक देखने को मिला था और वो बकरी के बच्चे पर प्यार लुटा रहे थे। उनके इस लुक को देखने के बाद फैंस मूवी को लेकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here