मशीन गन से ज्वेलर को गोली मारी, घायल:पकड़ने दौड़े लोगों पर भी फायरिंग, बाइक स्टार्ट नहीं होने पर पकड़ाया; भीड़ ने पीटा

0

छिंदवाड़ा में बदमाश ने ज्वेलर को गोली मार दी। पेट में गोली लगने से घायल हालत में ज्वेलर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाश ने लूट की कोशिश भी की, लेकिन फायरिंग की आवाज सुनकर लोग जमा हो गए। आरोपी की बाइक स्टार्ट नहीं हुई। वह भाग पाता, इससे पहले भीड़ ने उसे घेरकर पीट दिया।

बदमाश मशीन गन लिए हुए था। ऐसा बताया जा रहा है कि उसने दुकानदार को बचाने के लिए दौड़े लोगों पर भी फायर किए। वे बाल-बाल बचे। घटना शहर के छोटी बाजार इलाके की है।

8 बार किक मारी …लेकिन बाइक स्टार्ट नहीं हुई

छोटी बाजार में चूना गली के पास सोहन ताम्रकार की दुर्गा श्री ज्वेलर्स नाम से दुकान है। सुबह 10 बजे की बात है। सोहन दुकान में बैठे थे। इतने में बदमाश बाइक से आया और सीधा दुकान में घुसा। उसने गन और बैग दिखाते हुए सोहन को कहा कि जेवर इस बैग में डाल दो। सोहन ने मना किया तो उसने मशीन गन से हवाई फायर कर दिया। एक गोली सोहन के पेट में लग गई। फायरिंग की आवाज सुनकर लोग दौड़े, आरोपी ने उन पर भी फायरिंग कर दी। आरोपी दुकान से बाहर आकर बाइक स्टार्ट करने लगा। हाथ में गन होने की वजह से लोग दूर रहे। बदमाश ने 8 बार किक मारी, लेकिन बाइक स्टार्ट नहीं हुई। इतने में लोगों ने उसे लाठी-डंडे लेकर घेर लिया। बाइक से गिराकर खूब पीटा। बाद में पहुंची पुलिस ने बदमाश को हिरासत में ले लिया।

बदमाश ने मुझ पर भी गोली चलाई, नीचे बैठकर बची

चश्मदीद राधा गुप्ता ने बताया, मैं सामने खड़ी थी। सोहन भैया (ज्वेलर) ने मुझे बुलाया कि भाभी इधर आओ। मैं साधारण तौर पर चली गई। बदमाश के हाथ में बंदूक देखी तो पीछे हट गई। उसने बंदूक से फायर किया, तो नीचे बैठ गई। गोली सामने मेरी दुकान के अंदर घुस गई। मैं दोबारा लट्ठ लेकर दौड़ी, लेकिन बदमाश फिर मेरे पीछे भागा। इस पर मैं वहां से भागी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here