‘मिमी’ फिल्म के टीजर में कृति सेनन ने दिखाई अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी, 13 जुलाई को रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन जल्द ही सरोगेसी पर आधारित फिल्म मिमी में नजर आने वाली हैं, जिसमें एक्ट्रेस एक सरोगेट मां के रोल में दिखेंगीं। हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के फर्स्ट पोस्टर के बाद अब फिल्म का टीजर भी जारी कर दिया गया है जिसमें एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी जर्नी दिखाई दे रही हैं।

कृति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म का टीजर शेयर करते हुए लिखा है, ये वैसा नहीं हैं जैसा आप उम्मीद कर रहे हैं। मिमी के ट्रेलर की डिलीवरी 13 जुलाई को कर रहे हैं। थ्रिल्ड से भी ऊपर हूं। बने रहिए। शेयर किए गए टीजर में एक्ट्रेस की 12वें हफ्ते से 40वें हफ्ते की प्रेग्नेंट कृति के अलग-अलग अवतार नजर आ रहे हैं, जिनमें वो अपना बैबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। कृति के साथ इसमें पंकज त्रिपाठी और सई तम्हाकर भी नजर आ रही हैं।

जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली फिल्म मिमी को लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बनाया गया है जिसे मैडॉक फिल्म और जियो सिनेमा द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। ये फिल्म मराठी फिल्म माला आई व्याहची की हिंदी रीमेक होने वाली है।

कृति सेनन के अलावा फिल्म में पंकज त्रिपाठी, सई तम्हाकर, एलविन एडवर्ड, सुप्रिया पाठक और मनोज पहवा जैसे कई एक्टर्स अहम किरदार में नजर आएंगे। फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट नहीं हुई है। फि्ल्म को पहले सिनेमाघरों में रिलीज करने की तैयारी थी, हालांकि कोविड 19 की तीसरी लहर को देखते हुए अब इसे डिजिटली रिलीज किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here