मुरार के सराफा बाजार व्यवसायी ने जहर खाकर आत्महत्या की

0

मुरार के सराफा बाजार कारोबारी गिरीश गांगिल ने रविवार को आत्महत्या करने के लिए जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर व्यापारी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था। इलाज के दौरान गिरीश की मौत हो गई। अस्पताल की सूचना पर मुरार थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। व्यापारी के आत्महत्या करने का कारण पता लगाने के लिए पुलिस पड़ताल कर रही है।

बारादरी पर गिरीश गांगिल पुत्र रामस्वरूप गांगिल का मुरार सराफा बाजार में सोने- चांदी के आभूषणों का काराेबार है। रविवार को गिरीश की अचानक हालत बिगड़ गई। घरवाले इलाज के लिए व्यापारी को अस्पताल ले गए। डाक्टर ने घरवालों को बताया कि इनकी हालत जहरीला पदार्थ खा लेने के कारण बिगड़ी है। इलाज के दौरान व्यापारी की मौत हो गई। अस्पताल की सूचना पर पुलिस ने गिरीश गांगिल को पीएम के लिए भिजवा दिया। पुलिस ने शव का डाक्टरी परीक्षण कराने के बाद स्वजन को सौंप दिया है। मुरार थाना प्रभारी शैलेंद्र भार्गव ने बताया कि व्यापारी ने किस परेशानी के कारण जहर खाकर आत्महत्या की है, इस संबंध में घरवालों ने अभी कुछ नहीं बताया है। आत्महत्या के वास्तविक कारण पता लगाने के लिए जांच की जा रही है

महिला ने ब्लेड से काटी अपनी कलाईः डबरा के मानिकपुर कालोनी में एक महिला ने अपने हाथ की कलाई की नस काट ली। इसके चलते मोहल्ले के लोगों ने डायल 100 को फोन लगा दिया और पुलिस द्वारा महिला को सिविल अस्पताल लाया गया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मानिकपुर कालोनी में बेबी जाटव पत्नी दयाराम जाटव निवासी सोसा का चक ने अज्ञात कारणों के चलते अपने हाथ की नस काट ली, जिससे वह खून से लथपथ हो गई। मोहल्ले के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस महिला को अस्पताल लेकर पहुंची और परिजनों को इसकी सूचना दी गई। परिजनों ने बताया कि बह सोसा के चक निवास करती हैं और किसी से विवाद के चलते वह मानिकपुर कालोनी गई थी। वहां उसने अपनी हाथ की कलाई की नस काट ली और डायल 100 महिला को लेकर अस्पताल पहुंची। जहां उसका इलाज किया गया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here