मैथ प्रोफेसर ने इंदौर की सड़क पर मचाई तबाही, पत्नी से झगड़े के बाद 5 को कार से उड़ाया, एक की मौत, 3 अस्पताल में भर्ती

0

गुरुवार शाम इंदौर में व्यस्त अन्नपूर्णा सड़क पर एक मैथ प्रोफेसर ने तीन वाहनों को टक्कर मार दी। इसमें 85 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई और एक गर्भवती महिला सहित तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

डीसीपी ऋषिकेश मीना ने बताया ‘वैशाली नगर निवासी 50 वर्षीय आशुतोष सतपथी श्री वैष्णव अकादमी में पढ़ाते थे। उनका अपने परिवार के सदस्यों के साथ किसी बात पर विवाद हो गया था। इसके बाद वह नशे की हालत में अपना घर छोड़कर कार लेकर निकले। उन्होंने नशे की हालत में कुछ दोपहिया वाहनों को टक्कर मारी, जिससे गुजरात की 85 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई।

आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और बीएनएस की धारा 281 (रैश ड्राइविंग) और 125ए (दूसरों की जान या सुरक्षा को खतरे में डालकर चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है। मीना ने कहा, ‘हम अभियोजन अधिकारी से बात करेंगे और देखेंगे कि क्या हम आरोपों में गैर इरादतन हत्या जोड़ सकते हैं।’

सरोज इंदौर में अपनी बहन से मिलने गई थीं और एक रिश्तेदार ख़ुशी शर्मा के साथ अन्नपूर्णा जा रही थीं, तभी यह दुर्घटना हुई। अन्य दो पीड़िताएं प्राची और नीलिमा हैं। प्राची चार महीने की गर्भवती है और नीलिमा के साथ सोनोग्राफी के लिए अस्पताल जा रही थी। हादसे के बाद राहगीरों ने प्रोफेसर को कार से बाहर खींचकर पीटा। सरोज और खुशी को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। प्राची और नीलिमा एमवाय अस्पताल में हैं। जीवित बचे तीन लोगों को गंभीर चोटें आई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here