मोटरसायकिल मारी टक्कर-बालक की मौत

0

बैहर थाना अंतर्गत सिंहबाघ से रजमा रोड़ तन्नोर नदी के पास मोटरसाइकिल की ठोकर से तीन युवक घायल हो गए ।जिनमें गंभीर रूप से घायल एक युवक की बैहर के अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक युवक सरवन पिता जीवनसिह सैयाम 16 वर्ष सिंहबाग निवासी है। अन्य दो युवकों बैहर अस्पताल में भर्ती है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 16 अक्टूबर को सुबह 5:30 बजे ग्राम सिंहबाघ के तीन लड़के घूमने के लिए तन्नोर नदी तरफ निकले थे। उसी समय अभिषेक बिसेन रजमा निवासी केवलारी से मोटरसाइकिल में अपने घर रजमा जा रहा था ।

तभी सिंगबाघ से रजमा रोड़ तन्नोर नदी के पास अभिषेक बिसेन ने तेजरफ्तार लापरवाही पूर्वक मोटरसाइकिल चलाते हुए युवक सरवन सैयाम सहित तीन युवकों को चपेट में ले लिया मोटरसाइकिल की ठोकर से तीनो युवक घायल हो गए।

इस दुर्घटना में घायल तीनों युवकों को बैहर के अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां गंभीर रूप से घायल युवक सरवन सैयाम की उपचार के दौरान मौत हो गई। बैहर पुलिस थाने के उप निरीक्षक अंबरीश सिंह सिकरवार ने मृतक युवक सरवन की लाश पोस्टमार्टम करवाकर उसके परिजनों को सौंप दिया और इस इस मामले में मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 50 एमएल 1887 के चालक अभिषेक बिसेन के विरुद्ध मामला कायम कर जांच शुरू की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here