रणवीर सिंह और आलिया भट्‌ट अक्टूबर से शुरू करेंगे ‘बैजू बावरा’ की शूटिंग, ‘मेडे’ के शूट के लिए रूस जाएंगे अजय देवगन

0

रणवीर सिंह और आलिया भट्‌ट पिछले कई दिनों से डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बैजू बावरा’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब खबर सामने आ रही है कि रणवीर और आलिया अक्टूबर से ‘बैजू बावरा’ की शूटिंग शुरू करने की प्लानिंग कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक, इस फिल्म के लिए भी गोरेगांव में एक विशाल सेट बनाया जा रहा है। रणवीर और आलिया इन दिनों करन जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग कर रहे हैं। दोनों इस फिल्म के साथ-साथ ही ‘बैजू बावरा’ की शूटिंग शुरू भी कर सकते हैं। भंसाली की ‘बैजू बावरा’ की कहानी और फिल्म को लेकर अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। लेकिन, रणवीर और आलिया इस फिल्म में लीड रोल के लिए फाइनल किए जा चुके हैं।

‘मेडे’ की शूटिंग के लिए रूस जाएंगे अजय देवगन
अजय देवगन लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मेडे’ को लेकर चर्चा में हैं। अब खबर आ रही है कि अजय इस फिल्म की शूटिंग के लिए रूस जाएंगे। इस फिल्म में अजय लीड रोल निभाने के साथ-साथ डायरेक्शन भी खुद ही कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजय और फिल्म की टीम एक हफ्ते के लिए मॉस्को में रुकेंगे और लोकेशन भी फाइनल करेंगे और नए शेड्यूल की तैयारी भी करेंगे। फिर लीड टीम 8 दिनों की शूटिंग के लिए रूस जाएगी। अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और बोमन ईरानी कथित तौर पर रूस में कई महत्वपूर्ण हवाई अड्डे के दृश्यों की शूटिंग करेंगे। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में हैं। ‘मेडे’ की शूटिंग पहले ही मुंबई और हैदराबाद में बड़े पैमाने पर की जा चुकी है। ‘मेडे’ एक एविएशन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अजय और रकुल पायलट की भूमिका निभा रहे हैं। ‘मेडे’ 29 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

तापसी पन्नू ने ‘ब्लर’ की शूटिंग पूरी की, 2022 में रिलीज होगी फिल्म
तापसी पन्नू ने अपनी अपकमिंग साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म ‘ब्लर’ की शूटिंग पूरी कर ली है। जी स्टूडियोज, इकोलोन प्रोडक्शंस और तापसी के प्रोडक्शन हाउस ‘आउटसाइडर फिल्म्स’ द्वारा निर्मित यह फिल्म 2022 में रिलीज की जाएगी। ‘ब्लर’ तापसी की प्रोड्यूसर के तौर पर पहली फिल्म भी है। अजय बहल द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी पवन सोनी और अजय बहल ने लिखी है। इस फिल्म में तापसी के अलावा गुलशन देवैया भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। यह थ्रिलर फिल्म दर्शकों को अपरिहार्य परिस्थितियों में फसी एक लड़की की कहानी और उसके बाद आने वाले रोमांच और नाटक से रूबरू करवाती है। खूबसूरत नैनीताल में बड़े पैमाने पर फिल्माई गयी इस फिल्म की टीम की खुशी सातवें आसमान पर है, क्योंकि उन्होंने छोटे शहर में ‘ब्लर’ का चुनौतीपूर्ण शेड्यूल पूरा किया है।

‘इजरा’ के हिंदी रीमेक के डिजिटल राइट्स 36 करोड़ में बिके, लीड रोल में नजर आएंगे इमरान
इमरान हाशमी हाल में रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘चेहरे’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म के अलावा इमरान लंबे समय से सुपरहिट मलयालम फिल्म ‘इजरा’ के हिंदी रीमेक को लेकर भी लाइम लाइट में हैं। अब खबर सामने आ रही है कि ‘इजरा’ के हिंदी रीमेक के डिजिटल रिलीज के लिए एक OTT प्लेटफॉर्म ने इसके राइट्स 36 करोड़ रुपए में खरीद लिए हैं। बताया जा रहा है कि इमरान की इस फिल्म का टाइटल ‘Dybbuk’ रखा गया है। कहा जा रहा है कि निर्माता इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने वाले थे। वर्तमान में महामारी के हालातों को देखते हुए मेकर्स ने डिजिटल रिलीज का रास्ता चुना है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स को लगता है कि थिएटर में रिलीज करने के बाद फिल्म उतनी रिकवरी नहीं कर पाएगी। निर्माता इस साल फिल्म को रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। इमरान ने 2019 में मॉरीशस में इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। खबरों की मानें तो इस सुपरनैचुरल हॉरर फिल्म में इमरान के अलावा निकिता दत्ता, दर्शन बानिक, मानव कौल और विपिन शर्मा भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ‘जोगीरा सारा रा रा’ सिनेमाघरों में ही होगी रिलीज
नवाजुद्दीन सिद्दीकी लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म का निर्देशन कुशन नंदी कर रहे हैं। मौजूदा अनिश्चितता भरे माहौल में इस फिल्म की रिलीज को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। नवाजुद्दीन की यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। फिल्म के निर्देशक कुशन ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि ‘जोगीरा सारा रा रा’ सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। कुशन ने कहा कि डिजिटल रिलीज के ऑफर मिलने के बावजूद वह इस फिल्म को सिनेमाघरों में दर्शकों के बीच लाएंगे। एक सूत्र की मानें तो फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के लिए कई ऑफर मिले हैं। खबरों की मानें तो नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो ने एक महीने पहले निर्माताओं के साथ बातचीत शुरू की थी। फिल्म के दो गानों की शूटिंग अभी भी होनी बाकी है। कुशन का मानना है कि जब तक फिल्म की शूटिंग पूरी होगी, हालात और बेहतर होंगे। इस फिल्म में नेहा शर्मा और संजय शर्मा भी लीड रोल में नजर आएंगे।

कंगना रनोट की ‘थलाइवी’ के हिंदी वर्जन को भी सेंसर बोर्ड से मिला ‘U’ सर्टिफिकेट
कंगना रनोट लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया गया है। यह फिल्म 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अब इस फिल्म से जुड़ी एक अहम जानकारी सामने आ रही है। सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने कंगना की ‘थलाइवी’ को पास कर दिया है। CBFC ने फिल्म को ‘U’ सर्टिफिकेट के साथ पास किया है। इससे पहले फिल्म के तमिल वर्जन को भी सेंसर बोर्ड ने ‘U’ सर्टिफिकेट के साथ पास किया था। यह फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है। एएल विजय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कंगना जयललिता के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म को हिन्दी के अलावा कई भाषओं में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म की पटकथा केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी है। फिल्म में MGR की भूमिका में अभिनेता अरविंद स्वामी, एम करुणानिधि के किरदार में प्रकाश राज और जयललिता की मां संध्या के रोल में भाग्यश्री नजर आने वाली हैं। थिएटर में रिलीज होने के बाद यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर हिन्दी में रिलीज होगी। कंगना की ‘थलाइवी’ को तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म पहले इस साल 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here