रणवीर सिंह के बर्थडे पर दीपिका ने नहीं किया कोई पोस्ट, फैंस को हुई टेंशन तो अब डाली ये फोटो

0

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने 6 जुलाई को अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उनके सभी दोस्तों, फैंस और को-स्टार्स ने उन्हें शुभकामनाएं भेजीं। लेकिन फैंस ने नोटिस किया कि रणवीर सिंह के बर्थडे पर पत्नी दीपिका पादुकोण का कोई पोस्ट नहीं था। न तो दीपिका ने पति की कोई फोटो शेयर की न ही कोई सेलिब्रेशन का वीडियो देखने को मिला। ऐसे में कुछ फैंस ने तो दीपिका पादुकोण को ट्रोल भी किया। लेकिन दीपिका पादुकोण ने एक फोटो एक दिन बाद शेयर किया है, आइए दिखलाते हैं।

दीपिका ने रणवीर के जन्मदिन पर उनके लिए कुछ भी पोस्ट नहीं किया, जिससे उनके फैंस चिंता में आ गए तो कुछ एक्ट्रेस से नाराज भी हुए। अपनी निराजगी जाहिर करते हुए फैंस ने दीपिका को ट्रोल करना शुरू कर दिया। मालूम हो, कुछ समय पहले दोनों के अलग होने की खबरें भी आ गई थीं। हालांकि दीपिका और रणवीर ने तलाक वाली खबरों को फिलहाल सिर्फ अफवाह ही बताया जा रहा था।

रणवीर सिंह के बर्थडे के अगले दिन यानी 7 जुलाई को दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया। ये वोग मैगजीन से जुड़ा था। इसमें रणवीर सिंह हर बार की तरह कूल अवतार में नजर आ रहे थे। हालांकि एक्ट्रेस ने इस पर कुछ लिखा नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here