लग्जरी ऑडी कारों के मालिक हैं ये बॉलीवुड सेलेब्स, किसके पास कितनी महंगी सवारी?

0

मुंबई: फिल्म सेलेब्स की जिंदगी में सब कुछ आलीशान और देखने लायक होता है। चाहे उनका एयरपोर्ट लुक हो, फोन, घर, वेकेशन पिक्स, उनका निजी जीवन या कारों और बाइक का कलेक्शन, बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में अधिक से अधिक जानने के लिए प्रशंसक हमेशा उत्सुक रहते हैं और सोशल मीडिया की बदौलत, प्रशंसकों की इच्छाएं भी पूरी होती हैं क्योंकि सेलेब्स के बारे में लगभग हर खबर वेब पर वायरल हो जाती है।

खासकर कारों की बात करें तो बॉलीवुड सेलेब्स के गैरेज में कई लग्जरी और महंगी मॉडल्स हैं। विंटेज से लेकर नए मॉडल की कारों तक, बॉलीवुड स्टार्स के पास अपने नाम के तहत हाई-एंड कारें मौजूद हैं। कारों का एक विशेष ब्रांड है जिसमें सेलेब्स अक्सर देखे जाते हैं और वह कंपनी है- ऑडी।

अक्सर, बॉलीवुड सेलेब्स को ऑडी कारों के अलग अलग मॉडलों में क्लिक किया जाता है। ये कारें शानदार होने के साथ बहुत महंगी भी होती हैं। हाल ही में, फिल्म निर्माता करण जौहर ऑडी A8 L ली है, जिसकी कीमत कथित तौर पर 1.5 करोड़ रुपए से अधिक है! अगर आपको लगता है कि ऑडी कार पर इतना खर्च करने वाले वह अकेले बॉलीवुड सेलेब हैं तो ऐसा नहीं है आइए एक नजर डालते हैं अन्य सितारों की ऑडी कार पर।

बॉलीवुड सेलेब्स की लग्जरी और बेहद महंगी ऑडी कारें:

रणबीर कपूर:

Ranveer Kapoor Audi Car

रणबीर उन बॉलीवुड अभिनेताओं में शामिले हैं जिसके पास एक शानदार ऑडी कार है। अभिनेता के पास सिर्फ एक नहीं बल्कि दो ऑडी कारें हैं और इनके मॉडल के नाम हैं- ऑडी आर8 और ऑडी ए8 एल। लाल रंग की ऑडी आर8 की कीमत 2.72 करोड़ रुपए है।

आलिया भट्ट:

Alia Bhatt Audi car

बीते 6 साल पहले 2015 में अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी पहली ऑडी खरीदी थी और यह मॉडल ऑडी ए 6 था। यह आलिया की पहली कार थी और इसकी कीमत 45 लाख रुपए से ज्यादा थी।

सलमान ख़ान:

Salman Khan expensive Audi car

2014 में सलमान ऑडी आरएस 7 को घर लाए थे। 4.0-लीटर ट्विन-टर्बो V8 पेट्रोल इंजन इस कार को पावर देता है और 555bhp और 700 Nm टॉर्क जेनरेट करता है। उस समय इस कार को खरीदने के लिए सलमान ने 1.28 करोड़ रुपए की कीमत चुकाई थी। सलमान के पास ऑडी ए8 एल भी है, जिसकी कीमत 1.79 करोड़ रुपए थी और उनके पास ऑडी क्यू7 भी है।

करण जौहर:

Karan Johar Audi expensive audi car

हाल ही में फिल्म निर्माता करण जौहर ने ऑडी ए8 एल खरीदी है। कार की कीमत वास्तव में 1.56 करोड़ रुपए है, जो इसकी एक्स-शोरूम कीमत है। यह 3.0-लीटर V6 पेट्रोल इंजन पर चलती है। ऑडी इंडिया के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर इस खबर को साझा किया गया है ।

शाहरुख खान:
शाहरुख खान के पास ऑडी ए6 है, जिसकी कीमत 45 लाख रुपए से ज्यादा है। 4.4-लीटर V8 इंजन द्वारा संचालित, 6-सीरीज़ कन्वर्टिबल 250 किमी / घंटा की अधिकतम गति से चल सकती है।

जॉन अब्राहम:

John Abraham audi car

एक नजर बॉलीवुड सेलेब्स और उनकी महंगी ऑडी कारों पर:

दीपिका पादुकोण: ए8 एल (कीमत-1.18 करोड़ रुपए)

श्रद्धा कपूर: ऑडी क्यू7 (69.27 लाख रुपए से शुरू होती है और 81.18 लाख रुपए तक जाती है)

कैटरीना कैफ: ऑडी क्यू7 (80 लाख रुपए) और ऑडी क्यू5 (55 लाख रुपए)

सैफ अली खान: ऑडी आर8 स्पाइडर (लगभग 2.72 करोड़ रुपए)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here